सुशांत सिंह राजपूत कभी किसी ऑडिशन में नहीं हुए थे फेल, मुकेश छाबड़ा का पुराना वीडियो वायरल

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली पुण्यतिथि से पहले सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं. 14 जून, 2020 को सुशांत का निधन हो गया था. 34 वर्षीय अभिनेता ने मुंबई स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली थी. छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग की शुरुआत करने वाले एक्टर ने कम समय में ही बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बना ली थी. सुशांत पीके, काई पो चे, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी सहित कई यादगार फिल्मों का हिस्सा रहे.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस के बदौलत सबके फेवरेट बन गए थे. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत किसी भी ऑडिशन में कभी असफल नहीं हुए? पिछले साल अभिनेता के दुखद निधन के बाद कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इसके बारे में सबको बताया था. सुशांत के फिल्मी सफर को याद करते हुए मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था. वीडियो में अनुष्का शर्मा और आमिर खान-स्टारर पीके के लिए सुशांत के ऑडिशन की एक क्लिप भी है.

पिछले साल जून में शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में मुकेश ने लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसा लड़का जो कभी किसी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ. स्क्रीन पर अपनी प्रतिभा से लाखों दिलों को छुआ. सुशांत हमारे दिलों में हमेशा रहेगा… यह टीम की ओर से सुशात के लिए एक श्रद्धांजलि है. सुशांत सिंह राजपूत और उनकी यात्रा को हमेशा याद रखा जाएगा. #सुशांत सिंह राजपूत.’ ऑडिशन क्लिपिंग में सुशांत एक फॉर्मल शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: