Haseen Dillruba Trailer: ‘अमर प्रेम वही, जिसमें खून के हल्के छींटे हों’ हसीन दिलरुबा में दिखा तापसी पन्नू का बोल्ड अवतार

मुंबईः बॉलीवुड की ‘लेडी अक्षय कुमार’ के नाम से मशहूर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी बोल्ड अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba Trailer Out)’ का पहला ट्रेलर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) भी हैं और फिल्म के पहले ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म लव ट्रायंगल पर आधारित है. जिसमें तापसी पन्नू, हर्षवर्धन राणे और विक्रांत मैसी के बीच यह लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा.

ट्रेलर से साफ है, फिल्म में तापसी और विक्रांत मैसी पति-पत्नी की भूमिका में नजर आएंगे. तीनों ही एक्टर्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है. फिल्म 2 जुलाई 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. जिसे लेकर दर्शकों में जबरदस्त बज़ देखने को मिल रहा है.

हसीन दिलरुबा के ट्रेलर में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी को मैरिड कपल के रूप में दिखाया गया है. वहीं दूसरी ओर हर्षवर्धन राणे संग उनका रिश्ता जुड़ता दिखता है. इसी बीच विक्रांत मैसी की हत्या हो जाती है. जिसके बाद पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट जाती है. हत्या का पहला सस्पेक्ट तापसी पन्नू को दिखाया गया है. इसी के इर्द-गिर्द फिल्म की पूरी कहानी दिखाई गई है.

source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: