अनीता हसनंदानी ने सालों बाद छोड़ी एक्टिंग, बताया क्यों लिया ये बड़ा फैसला

मुंबई. ‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी है. कुछ महीने पहले ही वह मां बनी हैं और इन दिनों एपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. बेटे आरव रेड्डी (Aarav Reddy) के साथ अनीता अक्सर तस्वीरों को वीडियो को अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. अनीता ने हाल ही में ये कहकर सबको चौंका दिया कि उन्होंने एक्टिंग करियर को छोड़ने का फैसला लिया है. ये खबर सुनने के बाद जब फैंस मायूस हुए तो उन्होंने बताया कि ये फैसला क्यों और किस वजह से लिया है.

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने, ‘हर जगह ये खबर है कि मैं अपना पहला प्यार एक्टिंग को छोड़ रही हूं. मैंने ऐसा कभी नहीं कहा. मैंने बस इतना कहा कि मैं अभी अपने बच्चे पर फोकस करना चाहती हूं. आरव मेरी प्राथमिकता है. मैं काम पर वापस आऊंगी जैसे ही मैं इसके लिए तैयार हो जाऊंगी.’

Anita Hassanandani, Anita Hassanandani quiting acting career, Anita Hassanandani Tweet, Anita Hassanandani reveals why She quiting career, Television, Social Media, अनीता हसनंदानी, अनीता हसनंदानी ने छोड़ी एक्टिंग

एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल ‘नागिन’ में शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था. इससे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो सिर्फ अपने बेटे के साथ घर पर वक्त बिताना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही ये तय किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा तो मैं इंडस्ट्री और अपने काम को छोड़ दूंगी. मैं अब केवल अपने बेटे की मां के रोल पर फोकस करना चाहती हूं.
अनीता ने आगे कहा, लेकिन पूरी तरह से टीवी शोज पर वापस आना कब होगा इस बारे में कुछ नहीं कह सकती. लेकिन मैं जब भी वापस आऊंगी सभी को पता चल जाएगा.

अनीता ने कहा कि ऐसा नहीं है कि कोरोना काल की वजह से मैं इंडस्ट्री छोड़ रही हूं. अगर पैनडेमिक नहीं होता तो भी मैं ऐसा ही करती. मैं घर पर अपने बच्चे के साथ रहना चाहती हूं. अनीता का कहना कि काम अभी उनके दिमाग सबसे आखिरी चीज है. उन्होंने कहा कि हालांकि अभी भी मैं कुछ काम कर रही हूं, जो मैंने अलग अलग ब्रैंड्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किए थे. मैं ये सब सोशल मीडिया के लिए कर रही हूं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: