विकास गुप्ता ने प्रत्युषा बनर्जी को किया था डेट, बोले- ‘सिर्फ दो लड़कियों जानती थीं कि मैं बाईसेक्शुअल हूं’

मुंबई. टेलीविजन प्रोड्यूसर और बिग बॉस (Bigg Boss) के पूर्व प्रतियोगी विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की नाम टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के साथ जुड़ा था. ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) फेम एक्ट्रेस की मौत के करीब 5 साल के बाद विकास गुप्ता ने चौकाने वाला खुलासा किया है, जिसने सभी को चौका दिया. विकास गुप्ता ने हाल ही में ये कुबूल किया कि वह और प्रत्यूषा दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. उन्होंने कहा दोनों का ब्रेकअप होने के बाद प्रत्युषा को पता चला था कि मैं बाईसेक्शुअल (Bisexual) हूं. ‘

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं और वह अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रहते हैं. पिछले दिनों अपने परिवार के साथ रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहे विकास ने हाल ही में प्रत्यूषा के साथ रिलेशनशिप को कुबूल किया है. ईटाम्स के साथ बातचीत में उन्होंने ये खुलासा किया. विकास ने कहा कि उन्होंने दो महिलाओं को डेट किया है और वह पहले सिर्फ वो दो महिलाएं ही उनकी बाईसेक्शुअल (Bisexual) होने के बारे में जानती थीं.

नाम बताते हुए विकास ने पहला नाम प्रत्युषा बनर्जी का लिया, जबकि दूसरा नाम लेने से उन्होंने इंकार कर दिया. उन्होंने बताया कि प्रत्यूषा को इसके बारे में तब पता चला जब हमारा ब्रेकअप हो गया. उन्होंने कहा कि ब्रेकअप की वजह यह थी कि कुछ लोगों ने उससे मेरी बुराई की थी, लेकिन मैं इसकी डिटेल में नहीं पड़ना चाहता, क्योंकि वह अब इस दुनिया में नहीं है.

विकास ने बताया कि ब्रेकअप के बाद मैं उनसे बेहद नाराज था. एक बार उन्हें रोड पर देखकर मैंने अनदेखा कर दिया था. तब उन्होंने मुझे फोन करके पूछा कि वह ऐसा कैसे कर सकते हैं. मैं प्रत्युषा को पसंद करता था और मैं उनके साथ एक बड़ा प्रॉजेक्ट करना चाहता था. काश…
प्रत्यूषा बनर्जी ने साल 2016 में आत्महत्या कर ली थी. उसके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. इस बातचीत में उन्होंने 1 अप्रैल का वो दिन भी याद किया, जिस दिन प्रत्यूषा ने दुनिया को अलविदा कहा.

विकास ने कहा कि राहुल राज सिंह के बारे में मुझे जो सीन याद है, वह अस्पताल के बाहर चिप्स खा रहे थे. मैंने यह देखने के लिए एंटर किया कि मकरंद मल्होत्रा आसपास थे और वह लोगों को बुला रहे थे. प्रत्यूषा ने राहुल से पहले मकरंद को डेट किया था और वह उसके जीवन का सबसे प्यारा रिश्ता था.

विकास गुप्ता ने दावा किया था कि, उनकी बाइसेक्सुअलिटी की वजह से ही उनकी मां और भाई ने उन्हें नहीं अपनाया है.  विकास ने कहा उनसे ये पूछना चाहिए कि, वह क्यों चले गए हैं. वैसे भी, मैंने अपने परिवार को अपनी जिंदगी के एक बड़े हिस्से से दूर रखने की कोशिश की है. क्योंकि मैंने महसूस किया है, आप कुछ लोगों से बेशक बहुत प्यार करते हैं, लेकिन वो प्यार आपको वापस नहीं मिलता है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: