World Music Day: श्रेया घोषाल से लेकर अरमान मलिक तक स्पेशल कंसर्ट में शामिल होंगे 30 सिंगर्स

गायिका श्रेया घोषाल, शिल्पा राव और अरमान मलिक उन 30 कलाकारों में शामिल हैं, जो 21 जून को एक विशेष संगीत कार्यक्रम के साथ विश्व संगीत दिवस मनाने के लिए एकजुट होंगे. जोनिता गांधी द्वारा होस्ट किए जाने वाले लिफ्ट अप कॉन्सर्ट में कलाकार संगीत के प्रति अपने प्यार को साझा करते हुए, अपने पसंदीदा गीतों का प्रदर्शन करेंगे

अरमान ने कहा “निराशा के इस समय में, अगर कोई एक चीज है जो हम सभी के लिए शांति और आनंद का श्रोत है, तो वह है संगीत. मेरा मानना है कि इसने एक खुशहाल कल के लिए आशा की एक किरण पैदा की है और मुझे अंदर से मजबूत बनाया है.”

संगीत समारोहों में प्रदर्शन करने वाले अन्य लोगों में अमाल मलिक, रोचक कोहली, तुलसी कुमार, शाल्मली, सोना महापात्रा, शान, सचिन-जिगर, सलीम-सुलेमान, अर्जुन कानूनगो, अकासा, रफ्तार, असीस कौर, हर्षदीप कौर, विशाल मिश्रा, निकिता गांधी, शाश्वत सिंह, अनुषा मणि, संगीत हल्दीपुर, साशा तिरुपति, जुबिन नौटियाल, पायल देव, स्टेबिन बेन, राघव मीटल, अवंती नागराल, एल-फ्रेश द लायन, कामाक्षी खन्ना सहित अन्य शामिल हैं.

शान ने कहा, ” ये चुनौतीपूर्ण समय इसका एक वसीयतनामा रहा है. मुझे लगता है कि यह जरूरी है कि हम अपने चारों ओर की उदासी को दूर करने के लिए इसकी चिकित्सीय शक्ति को संजोएं और संगीत के माध्यम से सद्भावना फैलाने के लिए समर्पित दिन को एक साथ मनाएं.” ‘लिफ्ट अप’ कॉन्सर्ट 21 जून को एमटीवी बीट्स, वीएच1 इंडिया और एमटीवी इंडिया पर प्रसारित होगा.

source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: