अमेजन प्राइम आएगा ‘TOOFAAN’, फरहान अख्‍तर ने जारी की फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट

‘भाग म‍िल्‍खा भाग’ के बाद एक्‍टर फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) एक बार फिर स्‍पोट्स ड्रामा फिल्‍म ‘तूफान’ (Toofaan) लेकर आ रहे हैं. इस फिल्‍म के पोस्‍टर के बाद से ही फिल्‍म को लेकर काफी चर्चा हो रही थी. अब एक्‍टर और प्रोड्यूसर फरहान अख्‍तर ने अपनी इस फिल्‍म की रिलीज डेट जारी कर दी है. राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फरहान अख्‍तर की ये फिल्‍म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 16 जुलाई को र‍िलीज होने जा रही है. इस फिल्‍म में फरहान के साथ एक्‍टर मृणाल ठाकुर और परेश रावल अहम क‍िरदार में नजर आएंगे.

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित तथा एक्सेल एंटरटेनमेंट (रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर) और आरओएमपी पिक्चर्स (राकेश ओमप्रकाश मेहरा) द्वारा निर्मित ‘तूफान’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म के ज‍िसके लिए फरहान ने अपनी बॉडी पर काफी काम किया है. इस फिल्‍म का वर्ल्‍ड प्रीम‍ियर 16 जुलाई को होगा. लॉकडाउन की ढ‍िलाई के बाद एक द‍िन पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी फिल्‍म ‘बेलबॉटम’ के स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने की घोषणा की है. लेकिन लगता है फरहान ‘तूफान’ के साथ ऐसा र‍िस्‍क नहीं लेने वाले हैं. ये फिल्‍म सीधे ओटीटी पर ही र‍िलीज होगी.

‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म में फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की जोड़ी जबरदस्‍त रही थी और इस फिल्‍म में एक बार फिर एक्‍टर-डायरेक्‍टर की जोड़ी साथ आ रही है.

farhan Akhtar, toofaan, toofaan release date

फ‍िल्‍म तूफान का पोस्‍टर.

यह कहानी मुंबई के डोंगरी इलाके में पैदा हुए एक अनाथ लड़के अज्जू की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बड़ा होकर लोकल गुंडा बन जाता है. एक तेजदिमाग, शोख और नरमदिल लड़की अनन्या से मुलाकात के बाद उसका जीवन बदल जाता है. अज्जू पर अनन्या का भरोसा उसे अपना जुनून तलाशने के लिए प्रेरित करता है और वह बॉक्सिंग चैंपियन अजीज अली बनने के अपने सफर पर निकल पड़ता है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: