Khatron Ke Khiladi 11: कंटेस्टेंट Anushka Sen हुईं कोरोना पॉजिटिव, बाकी सितारों का टेस्ट निगेटिव

फेमस एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार अनुष्का सेन कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. वह हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी-11’ की शूटिंग के लिए केपटाउन गईं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को अनुष्का की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आई थी, जिसके बाद उन्हें आइसोलेशन में भेजा गया था. अनुष्का के आइसोलेशन में जाने के बाद बाकी टीम और क्रू मेम्बर्स के साथ शूटिंग पूरी की गई है. बाकी कंटेस्टेंट और क्रू मेम्बर्स ने भी एहतियात के तौर पर टेस्ट करवाया है लेकिन बाकी सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

केपटाउन में इस शो की शूटिंग बायो बबल में की जा रही है. इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य,  दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सौरभ राज जैन सहित कई अन्य टीवी स्टार्स शामिल हैं. यह शो जुलाई महीने में ऑन एयर हो सकता है. दर्शकों को इस शो का लंबे समय से इंतजार है. अनुष्का के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस उनकी सेहत को लेकर काफी चिंतित हैं. अनुष्का के फैंस को जल्द उनके रिकवर हो जाने की उम्मीद है.

सोशल मीडिया स्टार हैं अनुष्का सेन 

गौरतलब है कि अनुष्का सेन ने देवों के देव महादेव से एक बाल कलाकार के रूप में अपनी अभिनय यात्रा शुरू की थी. महादेव में उन्होंने न केवल अपने अभिनय कौशल को निखारा था, बल्कि एक फैशनिस्टा भी बन गई थीं. उनका इंस्टाग्राम हैंडल ग्लैमरस तस्वीरों से भरा है. अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फैंस करोड़ों में हैं, जो उन्हें खूब सपोर्ट करते हैं. अनुष्का ने बहुत कम उम्र में लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: