Bigg Boss OTT Day 19 Highlights: सभी कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, नेहा भसीन-दिव्या अग्रवाल में हुई भिड़ंत

मुंबईः बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के 19वें दिन की शुरुआत दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal), मिलिंद गाबा (Milind Gaba) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ हुई, जिन्होंने पूरे घर के खिलाफ बगावत कर दी और घर का कोई काम न करने को की बात कही. क्योंकि, तिकड़ी का मानना था कि प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) को बॉस मैन एंड लेडी बनाने का घरवालों का फैसला गलत था. हालांकि, अगले ही पल मूज जट्टाना को गार्डन एरिया में अकेले रोते हुए देखा गया, और विद्रोह करने वाली तिकड़ी उनके बचाव में आई और उन्हें सांत्वना देते हुए मूज को हंसाया भी.

आगे बढ़ते हुए, दिन का सेकेंड हाफ काफी दिलचस्प रहा. बिग बॉस ने घरवालों को एक बेहद एंटरटेनिंग टास्क दिया, जो कि दिन का मुख्य आकर्षण था. टास्क में घरवालों को दो टीमों में बांटा गया, टीम ए में दिव्या, मिलिंद, अक्षरा टीम बी राकेश बापट, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, मूज. दोनों टीमों को जजों नेहा-प्रतीक का मनोरंजन करना था और 30 मिनट में डांस परफॉर्मेंस तैयार करनी थी. यह कहना मुश्किल था कि किस टीम ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि हर कोई इसका आनंद ले रहा था. दोनों टीमों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जजों ने घोषणा की कि टीम बी ने टास्क जीत लिया है.

इसके अलावा, नेहा को राकेश बापट के साथ मस्ती और फ्लर्ट करते हुए भी देखा गया. क्योंकि प्रतीक और नेहा जज थे और टास्क में हिस्सा नहीं ले सकते थे, इसलिए टास्क शुरू होने से पहले उन्हें बाथरूम में कुछ डांस मूव्स करते देखा गया. प्रतीक और राकेश दोनों पर क्रश, और दूसरी तरफ, राकेश और शमिता कुछ सीरियस कपल्स गोल देते रहते हैं जब शमिता बिस्तर पर आराम कर रही थीं, राकेश ने उसकी आंख पर एक सुंदर तितली बनाई और शमिता राकेश की क्रिएटिविटी से बहुत खुश थीं.

जब हमने सोचा कि सब कुछ ठीक चल रहा है, बिग बॉस ने सजा टास्क के बारे में घोषणा की और घर के अंदर का माहौल पूरी तरह से पलट गया. जैसे ही घरवालों ने सजा के टास्क के लिए कंटेस्टेंट्स का नाम लेना शुरू किया, माहौल गर्मागर्म चर्चा में बदल गया, जिसमें घर का माहौल खराब होता गया. इसके बाद हमेशा की तरह नेहा और दिव्या में फिर बहस हो गई. बॉस मैन और बॉस लेडी को छोड़कर इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेट हो चुके हैं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: