रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अगली फिल्म भंसाली संग ‘बैजू बावरा’,जल्द शुरू होगी शूटिंग

मुंबई: बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ) की शूटिंग शुरू की है. इन दोनों की जोड़ी एक और फिल्म में साथ काम करने जा रही है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawra) में भी रणवीर-आलिया एक साथ नजर आएंगे.

मीडिया की खबरों के मुताबिक संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग अक्टूबर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं. संजय भव्य फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म के लिए भी गोरेगांव में एक विशाल सेट बनाया जा रहा है. वहीं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों करण जौहर के साथ शूटिंग कर रहे हैं. हो सकता है इसके साथ-साथ ही ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग भी करें.

दोनों ही फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं, ऐसे में दोनों का लुक भी अलग होगा. इसलिए रणवीर और आलिया की टीम की कोशिश है कि ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की बड़े हिस्से को शूट कर लिया जाए. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में लीजेंड एक्टर धर्मेंद्र , अमिताभ बच्चन और शबाना आजमी भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे.

करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के बारे में इंस्टाग्राम पर बताया है कि ‘यह एक लव स्टोरी फिल्म है लेकिन रेगुलर लव स्टोरी नहीं है. रॉकी और रानी आपको एक अलग हटकर लव स्टोरी दिखाते नजर आएंगे. ये फिल्म 2022 में रिलीज की जाएगी.

वहीं संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ की कहानी और फिल्म को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. लेकिन खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल के लिए फाइनल हो चुके हैं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: