Kota Factory Season 2 Trailer: ‘कोटा फैक्ट्री’ का ट्रेलर रिलीज, फेवरेट टीचर जीतू भईया के साथ इस दिन होगी Netflix पर रिलीज़

भारत की पहली ब्लैक एंड व्हाइट वेबसीरीज कोटा फैक्ट्री के सीजन 2 (Kota Factory Season 2) का इंतजार खत्म हो गया है. इस सीरीज का 24 सितंबर को नेटफ्लिक्स (netflix) पर प्रीमियर किया जाएगा. कोटा फैक्ट्री के पहले भाग को काफी पसंद किया गया था. जिसे रिकॉर्ड नंबर पर दर्शकों ने देखा और पसंद किया है. दर्शक काफी समय से इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे.

कोटा फैक्टी-2 का ट्रेलर रिलीज

ये वेब सीरीज राजस्थान के कोटा में स्टूडेंट्स की जिन्दगी और IIT में एडमिशन पाने की जद्दोजहद पर बनाई गई है. कोटा शहर कोचिंग सेंटर की मंडी के तौर पर मशहूर है. दूर-दूर से छात्र यहां अपने करियर बनाने की तलाश में आते हैं. ‘कोटा फैक्ट्री सीजन 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए टीवीएफ ने लिखा “तैयारी कर लो, क्योंकि आईआईटी की दौड़ में, पाठ्यक्रम अभी बाकी है मेरे दोस्त, कोटा फैक्ट्री का वॉल्यूम 2, देखिए  24 सितंबर को सिर्फ @Netflix_in पर.”

 

जीतू भईया और छात्रों के बीच घूमती है कहानी

इस वेबसीरीज में अभिनेता जितेन्द्र कुमार एक टीचर की भूमिका में हैं जिन्हें छात्र प्यार से जीतू भईया कहकर बुलाते हैं दर्शकों ने उनके इस किरदार को काफी पसंद किया है. लेकिन दूसरे सीजन के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जीतू भइया संस्थान में नहीं हैं और छात्र उनकी गैरमौजूदगी पर सवाल उठाते हैं, देखना दिलचस्प होगी अपने फेवरेट टीचर की एबसेंस में छात्र अपनी चुनौतियों का सामना कैसे करते हैं. पूरी कहानी जीतू भईया और छात्रों के ईर्द-गिर्द ही घूमती है.
Kota Factory Season 2 Trailer: 'कोटा फैक्ट्री' का ट्रेलर रिलीज, फेवरेट टीचर जीतू भईया के साथ इस दिन होगी Netflix पर रिलीज़

इस सीरीज का डायरेक्शन राघव सुब्बू ने किया है. जितेन्द्र कुमार के अलावा इसमें  मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, अहसास चन्ना, रेवती पिल्लई और उर्वी सिंह जैसे कलाकार दिखाई देंगे. पहले की तरह दूसरी सीरीज भी ब्लैक एंड व्हाइट ही रहने वाली है.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: