ऑर्डर में देरी होने पर भड़का Swiggy डिलीवरी बॉय, रेस्टोरेंट मालिक का गोली मारकर किया मर्डर

ऑर्डर में देरी होने पर भड़का Swiggy डिलीवरी बॉय, रेस्टोरेंट मालिक का गोली मारकर किया मर्डर

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. आरोप है कि ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाले एक रेस्टोरेंट मालिक को डिलीवरी बॉय ने गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद डिलीवरी बॉय हुआ फरार

पुलिस के मुताबिक एक फूड ऑर्डर की डिलीवरी में देरी को लेकर रेस्टोरेंट कर्मचारी और Swiggy के एक डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) के बीच बहस हो गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब रेस्टोरेंट मालिक ने दोनों के बीच हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो डिलीवरी बॉय ने उसे गोली मार (Murder) दी और वहां से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

मंगलवार देर रात हुई घटना

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान सुनील अग्रवाल के रूप में हुई है. मृतक ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसाइटी में Zam Zam नाम का फूड डिलीवरी रेस्तरां चलाता था. डिलीवरी बॉय मंगलवार देर रात को उसके रेस्टोरेंट पर चिकन बिरयानी और ‘पूरी सब्जी’ का ऑर्डर लेने पहुंचा था.

उनमें से एक ऑर्डर तैयार था, जबकि दूसरे ऑर्डर में समय लग रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इससे डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) भड़क गया और रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से झगड़ा करने लगा. आरोप है कि सुनील अग्रवाल ने जब बीच-बचाव कराने की कोशिश की तो डिलीवरी बॉय ने उसके सिर में गोली मार (Murder) दी. घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. वहीं घायल सुनील अग्रवाल को एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

शराब के नशे के धुत्त  था आरोपी

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) शराब के नशे में धुत्त था और उसके साथ एक दूसरा व्यक्ति और था. जिसने हत्या के बाद भागने में उसकी मदद की. पुलिस के मुताबिक इस मामले में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी की अरेस्टिंग कर ली जाएगी.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: