‘द कपिल शर्मा शो’ से लौटे धर्मेंद्र ने गांव वालों को दिया मैसेज, बोले- ‘पेट में बल पड़ गए’

‘द कपिल शर्मा शो’ से लौटे धर्मेंद्र ने गांव वालों को दिया मैसेज, बोले- ‘पेट में बल पड़ गए’

बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर वह वीडियोज और तस्वीरों के जरिए लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं. धमेंद्र के फैंस उन्हें ही-मैन (He-Man) के नाम से पहचानते हैं. हाल ही में वह मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे, जहां वह अपने दोस्त शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) नजर आए. हाल ही में उन्होंने अपने नए पोस्ट से गांववालों को इस शो के बारे में जानकारी दी है.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हंसते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने फैंस के लिखा- गांव वालों… कपिल के शो में चला गया था. पेट में बल पड़ गए…. इसके साथ उन्होंने इमोजी भी शेयर की है.

 Dharmendra, The Kapil Sharma Show, Dharmendra throwback Picture, Dharmendra Post, Social Media, Viral Post, द कपिल शर्मा शो, धर्मेंद, धमेंद्र पोस्ट

धमेंद्र के इस पोस्ट पर उनके फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं. उनके फैंस कॉमेंट कर बता रहे हैं कि उन्हें कपिल का वह एपिसोड काफी पसंद आया, जिसमें वह मेहमान बनकर अपने दोस्त के साथ आए थे. एक फैन ने लिखा- ‘धमेंद्र जी आप ऐसे ही हंसते रहे, यही दुआ है. एक अन्य ने लिखा- हमेशा से मेरे प्रिय… आप हीरो की परिभाषा हो’.

उनके फैंस लगातार इमोजी के जरिए भी उनको प्यार दे रहे हैं. कोई फायर तो कोई हार्ट इमोजी के जरिए प्यार दे रहा है.

कपिल के शो में मजेदार बातचीत के बीच शत्रुघन सिन्हा ने धर्मेंद्र को ‘रोमांस का बादशाह’ कहा था. साथ में यह भी कहा था कि उन्हें खूबसूरत महिलाओं के साथ रोमांस करने की आदत है. आपको बता दें कि एक समय था जब उनकी शानदार बॉडी देखकर लड़कियां तो उन पर फिदा थीं ही, साथ ही उनके साथ काम करने वालीं को-एक्ट्रेसेस भी उनकी दीवानी हुआ करती थीं. इस पोस्ट में धर्मेंद्र ने फिर उन्हीं सुनहरे दिनों को याद किया है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: