बिग बॉस OTT में बढ़ती जा रही हैं राकेश और शमिता की करीबियां, ऐसा है परिवार का रिएक्शन

बिग बॉस OTT में बढ़ती जा रही हैं राकेश और शमिता की करीबियां, ऐसा है परिवार का रिएक्शन

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) जब OTT पर आया तो क्रेजीनेस और इंटेन्सिटी अपनी हदें पार करने लगी. मेकर्स ने वो सीन्स भी दिखाना शुरू कर दिया जिन्हें टीवी पर सेंसर कर दिया जाता था. इस बार शो में कई कंटेस्टेंट्स के बीच करीबियां देखने को मिलीं और ऐसे ही कपल्स में से एक थे राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty).

लगातार बढ़ रही हैं करीबियां
शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के बीच करीबियां धीरे-धीरे बढ़ी और फिर दोनों ही कलाकार पर्दे पर एक दूसरे को किस करते और एक दूसरे के साथ काफी क्लोज होते दिखाई पड़ने लगे. पर्दे पर दोनों के बीच बढ़ती करीबियों को लेकर अब राकेश बापट (Raqesh Bapat) के परिवार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में राकेश बापट (Raqesh Bapat) की बहन ने दोनों के रिश्ते को क्यूट बताया है.

राकेश के रिश्ते पर राजी घरवाले
हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज इंग्लिश ने अपनी एक रिपोर्ट में ETimes के हवाले से बताया कि राकेश (Raqesh Bapat) की बहन का उनके भाई के रिश्ते को लेकर क्या कहना है. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि दोनों का रिश्ता क्यूट है…. जो केमिस्ट्री दोनों शेयर कर रहे हैं वो कमाल की है. दोनों की बॉन्डिंग कमाल की है. एक परिवार के तौर पर हमारी बॉन्डिंग कमाल की है लेकिन जब बात निजी चुनावों की आती है तो हम इस बारे में दखल नहीं देते.’

राकेश का नेचर पड़ेगा उन पर भारी?
राकेश (Raqesh Bapat) की बहन ने कहा, ‘राकेश (Raqesh Bapat) बहुत रिजर्व इंसान है और वह लोगों के इर्द-गिर्द रहना बहुत ज्यादा पसंद नहीं करता है. इसके अलावा हम लोग कभी भी बिग बॉस नहीं देखते हैं और हमने बस यही सुना है कि बिग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में जमकर झगड़े होते हैं. मेरा भाई वो शख्स है जिसे शांति और सुकून में रहना पसंद है. हमें तो समझ में नहीं आ रहा था को वो घर के भीतर कैसे सर्वाइव कर सकेगा.’

घर में होती हैं दोनों को लेकर बातें
उन्होंने बताया कि हमें तो लग रहा था कि जब तक उसे कुछ भी समझ में आएगा तब तक झगड़ा खत्म हो चुकेगी. मेरी बेटियों को अपने मामा को स्क्रीन पर देखना बहुत पसंद है. हमारे लंच और डिनर टेबल पर अब सिर्फ बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर बातें होती हैं. मालूम हो कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) अपनी करीबियों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: