RRB NTPC Fee Refund: फीस रिफंड के लिए बैंक डिटेल्स दर्ज करने का आखिरी मौका, RRB ने बढ़ाई लास्ट डेट

नई दिल्ली. RRB NTPC Fee Refund: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने NTPC के CBT 1 परीक्षा में शामिल हुए उम्‍मीदवारों को बैंक डिटेल्‍स भरने का एक और अवसर दिया है. परीक्षा शुल्क रीफंड करने के लिए यह बैंक डिटेल्स मांगी गई हैं. बता दें कि बोर्ड ने बैंक डिटेल्‍स दर्ज करने का लिंक 11 अगस्‍त को एक्टिव किया था. जिसके लिए डिटेल्स दर्ज करने की अंतिम तिथि पहले 31 अगस्‍त तक थी. RRB ने अब इसके लिए लास्ट डेट आगे बढ़ाकर 07 सितंबर कर दी है. RRB NTPC CBT 1 परीक्षा में उपस्थित उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट में जाकर अपनी बैंक डिटेल्‍स जमा कर सकते हैं.

साथ ही बोर्ड ने यह भी स्‍पष्‍ट कर दिया है कि बैंक डिटेल्स दर्ज करने का यह आखिरी मौका है. इसके बाद लास्‍ट डेट आगे नहीं बढ़ाई जाएगी. बोर्ड ने कहा है कि अंतिम तीही के बाद किसी भी प्रकार की शिकायत पर भी सुनवाई नहीं होगी. बता दें आवेदन शुल्क केवल ऑनलाइन मोड से ही उम्मीदवरों के बैंक खाते में रिफंड किए जाएंगें. किसी अन्‍य मोड से शुल्क वापस नहीं होगा.

RRB NTPC Fee Refund: उपस्थित उम्मीदवारों की ही फीस रिफंड होगी
बोर्ड ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि केवल पहले चरण की ऑनलाइन परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों की ही फीस रीफंड की जाएगी. ऐसे उम्‍मीदवार, जिन्होंने परीक्षा के लिए आवेदन तो किया था, लेकिन परीक्षा में उपस्थित नहीं हुए थे, उनका शुल्क रीफंड नहीं किया जाएगा.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: