Super Dancer 4 में Raveena Tandon होंगी खास मेहमान, बोलीं- यह पहली बार है जब…

Super Dancer 4 में Raveena Tandon होंगी खास मेहमान, बोलीं- यह पहली बार है जब…

नई दिल्ली: ‘मस्त मस्त..’ की अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) शनिवार को प्रसारित होने वाले ‘सुपर डांसर-चैप्टर 4’ के ‘रवीना स्पेशल’ (Super Dancer-Chapter 4) एपिसोड में विशेष अतिथि होंगी. प्रतियोगी सौमित और उनके गुरु वैभव रवीना के सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक, ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ पर आधारित एक प्रफुल्लित करने वाला अभिनय करेंगे, जहां दोनों एक ‘माउस’ और ‘चीज’ परिदृश्य को दर्शाते हुए एक कॉमिक रूटीन को खींचेंगे.

अभिनय से अत्यधिक प्रभावित होकर, रवीना टंडन ने कहा, “यह पहली बार है जब मैंने इतना मधुर प्रदर्शन देखा है. मैं कुछ समय पहले ही यह कह रही थी कि मैंने इस गीत को इतने सारे लोगों द्वारा प्रस्तुत किया है ..” “लेकिन यह मुझे यह पसंद आया.”

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, जो शो के अन्य नियमित जजों में से एक हैं, इस कृत्य से चकित थीं. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जब आप मंच पर प्रदर्शन कर रहे होते हैं तो अवधारणा एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और आप लोगों ने अपने पूरे अभिनय में अवधारणा को बनाए रखा.” “इसके अलावा, जिस तरह से सौमित ने ‘चीज’ के अपने किरदार को निभाया, मुझे कहना होगा, सौमित आप अद्भुत हैं. यह अभिनय सुपर से बहुत ऊपर है.”

प्रदर्शन के बाद, सभी लड़कों ने लड़कियों को चम्मच की दौड़ के लिए चुनौती दी कि वे तय करें कि लड़के बेहतर हैं या लड़कियां. अंशिका राजपूत ने रेस जीती और लड़के फिर से लड़ाई हार गए. ‘सुपर डांसर – चैप्टर 4’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

source:india.com

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: