Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: रातों-रात बदल जाएगा पाखी का रूप, घरवालों के सामने लड़ेंगे विराट और सई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: रातों-रात बदल जाएगा पाखी का रूप, घरवालों के सामने लड़ेंगे विराट और सई

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि पाखी किस तरह सम्राट को इमोशनल ब्लैकमेल करती है. वो चाहती है कि सम्राट उसके साथ रहे उसका पति बनकर. लेकिन इन सबके पीछे पाखी यानी पत्रलेखा की गहरी चाल है, जिससे सम्राट पूरी तरह से अनजान है.

सम्राट और पाखी की नई शुरुआत

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सम्राट पाखी के मंगलसूत्र को नहीं उतारेगा और इस शादी को एक और मौका देने के लिए तैयार हो जाएगा. दूसरे दिन पाखी सम्राट की पसंद की सारी चीजें बनाएगी. वहीं विराट कहेगा कि उसके ट्रांसफर ऑर्डर का लेटर आ चुका है, सई बताएगी कि विराट ने यह ट्रांसफर जानबूझ कर लिया है. वहीं दूसरी तरफ पाखी कहेगी कि वो और सम्राट अपनी नई जिंदगी की शुरुआत गृह शांति पूजा के साथ करना चाहती है. सम्राट पाखी बताएंगे कि उन्होंने अपने रिश्ते को एक और मौका देने की सोची है और यह जानकर सभी घरवाले इस बात को जानकर खुश हो जाएंगे.

पाखी का बदला रूप

पाखी का बदला रूप देखकर हर कोई दंग रह जाएगा. घर में जन्माष्टमी की पूजा का ऐलान किया जाएगा. दूसरी तरफ पाखी मन ही मन सोचती है कि यह सब करके विराट को जलन होगी और वो अपनी पोस्टिंग रोक देगा. विराट कहेगा कि वो अपनी पोस्टिंग पोस्टपोन नहीं करवा पाएगा. सई और विराट घरवालों के सामने बहस करने लग जाते हैं. विराट कहेगा कि वो सई के फायदे की वजह से ही लिया है.

विराट रुकवाएगा अपना ट्रांसफर

विराट बताएगा कि जिस जगह पर उसका ट्रांसफर हो रहा है, वह जगह खतरनाक है और वहां नेटवर्क नहीं होगा. घरवाले विराट से मिन्नतें करेंगे कि वो रुक जाए लेकिन विराट मना कर देगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट अपनी पोस्टिंग रोक लेगा और सई अपने दिल की बाद शिवानी को बताएगी कि वो विराट के लिए क्या महसूस करती है.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: