Surprising: करोड़ों के घर में फ्री में रहने का मौका, उलटा ठहरने के बदले मिलेंगे ढेर सारे पैसे; जानें रोचक वजह

Surprising: करोड़ों के घर में फ्री में रहने का मौका, उलटा ठहरने के बदले मिलेंगे ढेर सारे पैसे; जानें रोचक वजह

शानदार है मेंशन

Amazing Luxury Home

ऐसे लोग जो कोरोना लॉकडाउन के कारण महीनों से घर में कैद हैं, उनके लिए यह सुनहरा मौका है. वे यूके के इस मेंशन में बेहद आरामदायक छुट्टियां फ्री में बिता सकते हैं.

ठहरने के बदले मिलेंगे 50 हजार रुपये

50 thousand rupees will be Paid after stay

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक इस शानदार मेंशन में 3 रातों तक ठहरने के बदले व्‍यक्ति को 500 पाउंड (50 हजार रुपये) मिलेंगे. इस मेंशन का नाम मनोर हाउस है, जिसका इंटीरियर बेहद खूबसूरत है.

फ्री में यूज कर सकेंगे पूल और हॉट टब

Pool and hot tub can be used for free

इस घर में रहने वाले व्‍यक्ति को स्‍वीमिंग पूल और हॉट टब यूज करने की फैसिलिटी भी फ्री में मिलेगी. वहीं रॉयल बेडरूम में ठहरने का मौका मिलेगा. इस मेंशन में 8 बेडरूम हैं.

इसलिए मिल रहे ठहरने के पैसे

reason to paid after stay

दरअसल, ये पैसे इस मेंशन का टेस्‍ट लेने के लिए दिए जा रहे हैं. मेंशन में रुकने वाले व्‍यक्ति को अपना फीडबैक माई होम मूव कन्‍वेसिंग कंपनी को देना होगा. इसके लिए व्‍यक्ति को 21 से 23 सितंबर के बीच इस मेंशन में ठहरना होगा.

खरीददारों की मदद के लिए ले रहे फीडबैक

mansion tester will give feedback

कंपनी किसी ऐसे व्‍यक्ति से फीडबैक लेना चाहती है जो ज्‍यादा से ज्‍यादा लग्‍जरी पाने में भरोसा रखता हो. कंपनी के चीफ बिजनेस डेवलपमेंट ऑफिसर देव मल्‍ले कहते हैं, ‘नया घर खरीदना किसी भी व्‍यक्ति द्वारा की गई सबसे बड़ी खरीदारी में से एक होती है. ऐसे में खरीददार को किसी ऐसे व्‍यक्ति की सलाह या मार्गदर्शन की जरूरत होती है, जिस पर वह भरोसा कर सके. इस काम में मेंशन टेस्‍टर (Mansion Tester) उसकी बड़ी मदद कर सकता है.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: