महाराष्ट्र: पालघर में पेड़ से लटका मिला एक शख्स का शव, परिवार ने की जांच की मांग

पालघर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर जिले (Palghar District) में 20 वर्षीय युवक का शव एक पेड़ से लटका मिला जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने उसकी मौत की जांच कराने की मांग की. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. नायगांव पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि कुछ लोगों ने मंगलवार को नायगांव इलाके (Naigaon) में एक नाले से सटे छोटे से पेड़ से राजेश सिंह की लाश लटकती देखी और पुलिस को इसकी सूचना दी. उन्होंने बताया कि मृतक दिहाड़ी मजदूर औरर आदतन शराब पीने वाला था.

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को वसई में सरकारी अस्पताल भेजा और अचानक हुई मौत का एक मामला दर्ज कर लिया. बाद में, युवक के परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उसने आत्महत्या की है. उन्होंने कहा कि उसे शराब पीने की आदत थी और उसने नायगांव इलाके में कुछ शराब दुकान के मालिकों से बहुत सा पैसा उधार लिया हुआ था. परिवार ने मांग की है कि पुलिस उसकी मौत के मामले की विस्तृत जांच करे.

झगड़े के बाद श्रमिक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
पालघर जिले में एक मामूली झगड़े के बाद दोस्त की कथित हत्या करने के आरोप में पुलिस ने 19 साल के एक श्रमिक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह घटना जिले के सफाला इलाके में शनिवार की रात को हुयी. दोनों शराब पी रहे थे. मरने वाला युवक भी दिहाड़ी श्रमिक था. दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और फिर शांत हो कर दोनों अपने-अपने घर चले गये.

उन्होंने बताया कि आरोपी रात को पीड़ित के घर गया. वह सो रहा था और आरोपी ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: