Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: अपना ट्रांसफर रुकवाएगा विराट, पाखी और सई के बीच होगी लड़ाई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 8 September 2021: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आया नया मोड़ आने वाला है जो हर किसी को हैरान करने वाला है. दरअसल सीरियल के ताजा एपिसोड्स में श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्टमी उत्‍सव मनाया जा रहा है, घर के बेटे सम्राट के वापस आने की खुशी में सब धूमधाम से जन्‍माष्‍टमी मनाना चाहते हैं. क्योंकि सम्राट ने पत्रलेखा को तलाक देने का मन बदल लिया है और अबदोनों ने अतीत को भुलाकर साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया है. पत्रलेखा ने भी सम्राट के भाई विराट को पाने का ख्‍याल दिमाग से निकाल दिया है क्‍योंकि वह समझ गई है कि व‍िराट सई से प्‍यार करता है और वो उसका ही रहेगा.

‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों ये भी दिखाया जा रहा है कि विराट का ट्रांसफर नए शहर में होने वाला है। जल्द ही विराट का ये ट्रांसफर रुक जाएगा। पाखी की गलतफहमी यही से शुरू हो जाएगी. पाखी को लगने लगेगा कि विराट ने ये ट्रांसफर उसके लिए ही रुकवाया है.

सीरियल में दिखाया जा रहा है कि सई और विराट के बीच दूरियां आ गई हैं. महाबलेश्‍वर में विराट ने सई के लिए सरप्राइज प्‍लान किया था, उसने शादी की सालगिरह खास तरह से मनाने का फैसला किया था लेकिन यह प्‍लान सई को पसंद नहीं आया. इसके बाद विराट ने सई से सारे र‍िश्‍ते खत्‍म कर दिए थे, अब देखना ये होगा कि विराट और सई के रिश्‍ते का भविष्‍य क्‍या होगा? इस सीरियल की टीआरपी में उछाल लाने के लिए मेकर्स रिद्धी गुप्ता के साथ ही एक्टर गजेन्द्र चौहान की एंट्री भी करवाने वाले हैं.

source:india.com

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: