Theatre Release: सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी ‘RRR’, ‘अटैक’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, मेकर्स ने रिजेक्ट की डिजिटल स्ट्रीम की अफवाहें

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर के सिनेमाघर कोविड-19 नियमों (Cinemahall Covid-19 Rule) के तहत खुले हैं. महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य में सिनेमाघर बंद पड़े हैं. ऐसे में लोगों के मन में फिल्मों की रिलीज को लेकर संशय बना हुआ है कि कौन-सी फिल्में सिनेमाघर में रिलीज होंगी और कौन-सी नहीं. कोरोना की वजह से कई बड़ी फिल्में बनकर तैयार हैं, लेकिन सिनेमाघर के हालात को देखते हुए रिलीज नहीं हो रही हैं. इनमें ‘सूर्यवंशी’ और ’83’ जैसी बड़ी फिल्में भी शामिल हैं.

ऑडियंस के बीच अफवाहें हैं कि आलिया भट्ट ( Alia Bhatt Films) की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, रामचरण और जूनियर एनटीआर की ‘आरआरआर’ और जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म ‘अटैक’ सिनेमाघरों में नहीं बल्कि डिजिटल रिलीज होगी. लेकिन पेन स्टूडियोज के चेयरमैन जयंतीलाल गड़ा ने इन अफवाहों को खारिज किया है और इन फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज होने की बात कही है. इसके लिए पेन स्टूडियोज ने बयान भी जारी किया है.

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: धर्मेंद्र जल्द शुरू करेंगे रणवीर के साथ शूटिंग

पेन स्टूडियो (Pen Studios Films) ने अपने बयान में कहा,”हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ और ‘अटैक’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कई सारी अफवाहें कि फिल्म सिनेमाघरों से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी, जोकि गलत है. ये बड़ी और भव्य फिल्में बड़े पर्दों के लिए बनाई गई और सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी.

बता दें कि आलिया भट्ट स्टार ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi Trailer) का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है, लेकिन मेकर्स ने अभी तक रिलीज की तारीख का ऐलान नहीं किया है. जबकि ‘आरआरआर’ (RRR Relese Date) 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभाएंगे. जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ (Attack) सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक काल्पनिक कहानी है. मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान नहीं किया है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: