टी-शर्ट पर ये क्या लिखवा कर घूम रही हैं नूतन की पोती Pranutan, लोगों ने उड़ा दिया मजाक

नई दिल्ली: मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा नूतन ने कई ऐसी फिल्में की हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री के लिए मील का पत्थर साबित हुई हैं. उनके काम को आज भी याद किया जाता है. नूतन आज भले ही हमारे बीच ना हो, लेकिन लोगों में उनकी दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है. एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए नूतन की पोती प्रनूतन (Pranutan Bahl) भी लगातार कोशिश कर रही हैं.

प्रनूतन की टी-शर्ट

नूतन की पोती प्रनूतन (Pranutan Bahl) की हाल ही में एक फिल्म रिलीज हुई है ‘हेलमेट’ (Helmet). इस फिल्म में एक्ट्रेस के रोल को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में वो अपने फिल्म के सिलसिले में स्पॉट की गई थीं और उन्होंने इस दौरान सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी. एक्ट्रेस की टी-शर्ट में लिखे शब्द ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. आपको बता दें, यह शब्द उनकी फिल्म ‘हेलमेट’ (Helmet) से जुड़ा हुआ है. प्रनूतन को इस टी-शर्ट में देखकर लोगों को उनका डायलॉग याद आ गया, जो उन्होंने ट्रेलर में बोला है और वो डायलॉग काफी फेमस भी हुआ है.

‘हेलमेट’ की कहानी

फिल्म की कहानी एक बैंड में काम करने वाले लड़के लकी(अपारशक्ति खुराना) की है. जो पैसों की परेशानी से जूझ रहा होता है. लकी को रुपाली (प्रनूतन बहल) से प्यार हो जाता है. रुपाली अमीर घर की लड़की होती है और उसके परिवार को लकी पसंद नहीं होता है. अमीर होने के लिए लकी अपने दो दोस्तों सुल्तान (अभिषेक बनर्जी) माइनस (आशीष वर्मा) के साथ मिलकर एक ट्रक लूटने का प्लान बनाते हैं. उन्हें पता चलता है कि इस ट्रक में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स हैं. मगर उस ट्रक में कंडोम निकलते हैं. इसके बाद फिल्म में आता है ट्विस्ट. लकी और उनके सारे दोस्त मिलकर हेलमेट पहनकर कंडोम बेचना शुरू करते हैं. इस दौरान समाज में लोगों की कंडोम खरीदने की झिझक को दिखाया गया है. अब लकी और उसके दोस्तों की कंडोम बेचने के बाद तंगी दूर होती है या नहीं ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

 

 

प्रनूतन के बारे में…

प्रनतून (Pranutan Bahl) के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘नोटबुक’ (Notebook) से की थी. यह फिल्म परदे पर कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन प्रनूतन को अपनी दूसरी फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. नूतन बहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें बेहद बोल्ड होती हैं. प्रनूतन की फोटोज देखने के बाद लोग उनकी सुंदरता की तुलना दादी नूतन से करते हैं. नूतन की तरह उनकी पोती भी काफी सुंदर हैं. वह ग्लैमरस लुक से चर्चाओं में रहती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रनूतन का काजोल देवगन और तनीषा मुखर्जी से खास रिश्ता है. काजोल और तनीषा मोहनीश बहल की मौसेरी बहने हैं. इस हिसाब से काजोल और तनीषा प्रनूतन की बुआ हुईं.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: