सीता के रोल के लिए Kanagna Ranaut के अलावा कभी किसी एक्ट्रेस से नहीं किया गया संपर्क, राइटर Manoj Muntashir ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ((Kangana Ranaut)) जल्द ही अपकमिंग फिल्म The Incarnation: Sita में सीता का रोल निभाने जा रही हैं. बता दें कि इसके साथ ही उनके पास तेजस और धाकड़ जैसी फिल्में भी हैं. दरअसल पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड के गलियारों में ये अफवाहें सुनने को मिल रही थी कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) को सीता के रोल का ऑफर दिया गया है. वहीं अब राइटर मनोज मुंतशिर ने कहा है कि फिल्म के मेकर्स ने कंगना के अलावा कभी भी किसी और एक्ट्रेस को इस रोल के लिए संपर्क नहीं किया था.

मनोज मुंतशिर ने कही कंगना को लेकर ये बात

फ्री प्रेस जर्नल से बातचीत करते हुए मुंतशिर ने कहा कि कंगना उनकी इस रोल के लिए उनकी पहली पसंद थी.  उन्होंने कहा, हमने कभी किसी एक्ट्रेस से इसके लिए संपर्क नहीं किया और क्योंकि हम हमेशा चाहते थे कि कंगना ही इस रोल को निभाए. मनोज ने कहा कि उन्होंने सीता के चरित्र को “स्केच किया है जिसमें विभिन्न रंग हैं, और कंगना उस दृष्टिकोण से बेस्ट कलाकार हैं.

करीना को सोशल मीडिया पर किया गया था ट्रोल

बता दें कि फिल्म का ऐलान होने से पहले करीना कपूर को इस रोल के लिए फीस बढाने की बात पर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. जबकि करीना ने फिल्म के लिए कभी किसी बात की घोषणा नहीं की थी.

कंगना इस रोल के लिए काफी एक्साइटिड है

मनोज ने ये भी कहा कि, कंगना सीता हैं. जिस पल उनसे इस रोल के बारे में बात की जाती है तो उनकी आंखों में अलग चमक देखने को मिलती हैं. वहीं फिल्म से सीता के किरदार के बारे में बताते हुए मनोज ने कहा कि ये रोल शर्मीला, डरपोक या कमजोर नहीं है. वो अपना स्टैंड लेती है, फैसला लेती है. सीता को एक रोल मॉडल होना चाहिए.

ये एक बड़े बजट की फिल्म है

उन्होंने आगे कहा कि, “अवतार: सीता एक ऐसी फिल्म है जो हमारे करियर को परिभाषित करेगी. हम दोनों इसे गंभीरता से ले रहे हैं और जानते हैं कि ये एक ऐसी फिल्म हो सकती है जिसे अच्छी तरह से बनाए जाने पर आने वाले लंबे समय तक याद रखा जाएगा. इसे एक बड़े बजट पर बनाया जाएगा.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: