Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट को पाने के लिए पाखी चलेगी चाल, खुद को आग से जलाने की करेगी कोशिश

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आपने अब तक देखा कि विराट ने सई को कमरे में बंद कर दिया था. फिर भी सई बालकनी के रास्ते भाग जाती है. विराट की इस हरकत पर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं. दूसरी तरफ सई कॉलेज में जाकर अपने ट्रांसफर की बात करती है लेकिन प्रिंसिपल नहीं मानते हैं. पुलकित सई को समझाने की कोशिश करता है.

सई का दर्द

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सई पुलकित को विराट के बदले व्यवहार के बारे में बताएगी. सई को लगाता है कि विराट इसलिए उससे गलत व्यवहार कर रहा है क्योंकि सम्राट और पाखी एक हो रहे हैं. सई पुलकित को बताएगी कि उसने पाखी और विराट को साथ कैफे में देखा वो भी हाथ पकड़े हुए. सई को लगता है कि विराट अब भी पाखी को ही प्यार करता है. सई पुलकित को बताएगी कि विराट ने उसे कमरे में बंद कर दिया था.

सम्राट लेगा विराट की क्लास 

दूसरी तरफ सम्राट भी विराट को डांटेगा. लेकिन भवानी काकू विराट का साथ देगी और वो कहेगी कि सई को पाठ पढ़ाना जरूरी था. शिवानी भी विराट की इस हरकत पर नाराजगी जाहिर करेगी और फिर पाखी को ताना देगी. सई पुलकित को बताएगी कि अब वो सबसे दूर होना चाहती है. देवयानी भी विराट के ऊपर अपना गुस्सा उतारती है. सम्राट विराट से कमरे की चाबी मांगता है, पर वो नहीं देता है.

पाखी फिर चलेगी चाल

सभी घरवाले सई को ताना मारेंगे लेकिन सम्राट सबके खिलाफ जाकर एक बार फिर सई का साथ देगा. सम्राट विराट से कमरे चाबी ले लेगा. पाखी सम्राट से कहेगी कि वो उनके मामले में दखल ना दे, इस पर वो पाखी को भी डांट देगा. सम्राट सभी घरवालों को कहेगा कि कोई भी उसके साथ कड़वे शब्दों में बात ना करे. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि घर में पूजा शुरू हो जाएगी और पाखी तब घर पहुंचेगी. दूसरी तरफ पाखी एक ऐसी चाल चलेगी कि सई और विराट में दूरियां आ सकती है.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: