The Incarnation Sita: खिलजी के बाद रावण की भूमिका में नजर आएंगे रणवीर सिंह, मेकर्स की पहली पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साइन करने बाद ‘द इनकारनेशन सीता’ (The Incarnation Sita) सुर्खियों में हैं. आलौकिक देसाई (Alaukik Desai) के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में कंगना लीड रोल प्ले करेंगी. सीता के रोल के लिए कई एक्ट्रेस के नाम पर चर्चा हुई लेकिन मेकर्स की रेस कंगना पर जाकर खत्म हुई. अब इस फिल्म में दो बड़े कैरेक्टर राम और रावण की तलाश जारी है. रावण के लिए तो एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से मेकर्स की बातचीत जारी ह

रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका को दमदार तरीके से प्ले कर चुके हैं. इसलिए रावण की भूमिका के लिए फिल्म मेकर्स एक्टर को परफेक्ट मान रहे हैं. फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लंकेश रावण के रोल के लिए एप्रोच किया है. मई में ही फिल्म मेकर्स ने रणवीर को ऑफर दे दिया था. लंबे समय से दोनों के बीच बातचीत जारी है. सूत्रों की माने को रणवीर सिंह फाइनल नरेशन के इंतजार में है. एक्टर इस रोल को निभाने के लिए बेहद एक्साइटेड है. ऐसे में माना जा रहा है कि रणवीर की तरफ से जल्द ही पॉजिटिव रिस्पॉंस मेकर्स को मिलने वाला है.

खबरों की माने तो ‘द इनकारनेशन सीता’ एक मेगा बजट फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म की कहानी माता सीता के एंगल से पेश की जाएगी. इस फिल्म को बाहुबली की तर्ज पर विशाल सेट और ग्राफिक्स के इस्तेमाल से भव्य बनाने की योजना है. बाहुबली सीरीज के लेखक के वी विजयेंद्र ने ही फिल्म की कहानी लिखी है, जबकि डायलॉग्स और लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखा है.
source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: