महिला को प्रेग्नेंट होना है इतना पसंद.. 37 की उम्र में 11 बच्चे.. 12वें की तैयारी.. घर में हैं इतने बेडरुम

न्यूयॉर्क। अमेरिका के मैक्सिको एक अनोखा मामला सामने आया है।  यहां एक महिला को गर्भवती होना पसंद हैंठ।  37 वर्षीय महिला 11 बच्चों की मां है। अब वह 12वें बच्‍चे की तैयारी में है।

इस महिला ने हर साल एक बच्‍चा पैदा करने के पीछे एक ‘अजीब’ वजह बताई है। महिला का कहना है कि डिलीवरी (प्रसव) की चिंताओं के बावजूद, उसे प्रेग्नेंट होना पसंद है।

महिला के मुताबिक “मैंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान हमेशा अच्छा महसूस किया है. मुझे कमजोरी नहीं महसूस होती, मुझे बहुत दर्द भी नहीं होता.”

कोर्टनी आगे कहती हैं, “यह हर किसी के लिए अलग होता है, लेकिन मेरा शरीर आमतौर पर प्रेग्नेंसी को बहुत अच्छी तरह से लेता है। अगर ऐसा नहीं होता तो शायद हमारे पास इतने सारे बच्चे नहीं होते.” हालांकि, बड़ी फ़ैमिली होने के चलते उन्हें दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है।

महिला के मुताबिक ‘हमारे पास 15-यात्री वाली एक वैन है, लेकिन जब हम यात्रा पर जाते हैं, तो बहुत भीड़ हो जाती है। यात्रा करने के लिए ट्रेलर की जरूरत पड़ती है।

पिछली बार जब हमने छुट्टी ली थी, तो एक घर किराए पर लिया था, क्योंकि होटल में हमें कई कमरे लेने होंगे.’ महिला ने बताया कि उनका घर भी छोटा पड़ रहा है। फिलहाल घर में सात बेडरूम, चार बाथरूम हैं

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: