Super Dancer 4: नेहा कक्कड़ ने रियलिटी शो पर बताई अपनी Success Story, जानिए कैसे लाइफ ने लिया यू टर्न

शो के एक और जज हनी सिंह भी इस परफॉर्मेंस से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अंशिका को “डायनामाइट” के खिताब से नवाजा. यह अनुराग बसु का कटप्पा वाला पल भी था, लेकिन उन्होंने इस बार कप नहीं तोड़ा बल्कि इसकी बजाय चॉकलेट से भरा कप अंशिका को दे दिया और उसे अंतर्राष्ट्रीय स्तर की बताया. जज गीता कपूर भी इस मेडले परफॉर्मेंस से बहुत प्रभावित हुईं, उन्होंने अंशिका को सुपर डांसर की परिभाषा बताते हुए कहा, “आप शानदार हैं! आप सुपर डांसर हैं.”

नेहा कक्कड़ ने शेयर की अपनी कहानी

अंशिका को देखकर नेहा कक्कड़ ने अपनी कहानी भी शेयर की और बताया कि कैसे उनके माता-पिता ने गायन और मनोरंजन के क्षेत्र में एक लड़की होने से जुड़ी बन्दिशें तोड़ने में उनकी मदद की. उन्होंने कहा, “हमारी फैमिली में ही, हम ऋषिकेश में रहते थे, मैं बहुत ही छोटी होंगी. मैंने चार साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया, मेरी दीदी ने मुझसे पहले शुरू किया. अब तो फिर भी ऋषिकेश बहुत एडवांस हो गया, पर पहले लोग बोलते थे वे मम्मी पापा को. क्या है लड़कियों को गवाते हो. ये कैसे बाप हैं लड़कियों को गवा रहे हैं, लेकिन हमारे पापा ने बहुत मेहनत की है और उन्होंने ये सुनिश्चित किया कि जो उनकी बेटियों का टैलेंट है वो सबके सामने आए. हमने बहुत ही छोटे-छोटे जगरातों से शुरू किया, और लोग एक्सेप्ट नहीं कर पाते थे कि लड़की गा रही है, लेकिन हमारे पैरेंट्स ने हमें सपोर्ट किया.”

नेहा ने अंशिका के पेरेंट्स को दी बधाई 

अंशिका की मां को बधाई देते हुए, नेहा ने कहा, “ये बहुत बड़ी बात है कि मम्मी-पापा ने हमें इतना ज्यादा सपोर्ट किया, खासकर हम बेटियों को. आप बहुत महान हैं, बहुत हिम्मत वाली हैं. मैडम आपको सलाम.” इसके अलावा, इस वीकेंड कंटेस्टेंट्स के बीच ‘सुपर 8’ में शामिल होने की रेस भी होगी, जहां दो कंटेस्टेंट्स को रिवीजन के लिए वापस भेजा जाएगा. सुपर 8 की रेस में 10 प्रतियोगियों में से कौन आगे बढ़ेगा? जानने के लिए देखिए सुपर डांसर – चैप्टर 4, इस वीकेंड रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: