‘हम दो हमारे दो’ में दिखेगी राजकुमार राव और कृति सेनन की जोड़ी, OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और एक्टर राजकुमार राव (Kriti Sanon Rajkummar Rao Film) को उनकी हिट फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. राजकुमार ने कृति की फिल्म ‘राब्ता ‘ में भी कैमियो किया था. इसलिए, जब ऐसी खबरें आईं कि दोनों फिर से एकसाथ एक और कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं, तो फैंस बहुत ही एक्साइटेड हुए थे. फिल्म का नाम ‘हम दो हमारे दो’ है. फिल्म एक यंग कपल के बारे में है, जो अपने जीवन में खालीपन को भरने के लिए पेरेंट को अपनाने का फैसला करते हैं. उनके गोद लिए पेरेंट का किरदार परेश रावल और रत्ना पाठक शाह निभाएंगे और उनके किरदार कपल के जीवन में कहर बरपाएंगे.

जब ‘हम दो हमारे दो’ (Hum Do Humare Do Film) का ऐलान किया गया तो उसने खूब सुर्खियां बटोरीं. लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इसका कोई अपडेट नहीं मिल पाया था. अब, एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए बनाई जाएगी. ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. पीपिंगमून ने एक सूत्र के हवाले से कहा, ‘दर्शक अभी सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार नहीं हैं. ‘बेल बॉटम’, ‘चेहरे’ और ‘थलाइवी’ जैसी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन अपना खर्चा भी नहीं निकाल पाईं.’

सूत्र ने आगे कहा,” इन फिल्मों का प्रदर्शन उत्साहजनक नहीं रहा है और इसने सीधे तौर पर एक रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है कि जब तक महाराष्ट्र में सिनेमाघर नहीं खुलते, तब तक सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज करना खुद को नुकसान पहुंचाना है. वहां के हालात सामान्य होने में बहुत वक्त लगेगा. इन सबके चलते मेकर्स के पास अपनी तैयार फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है. दिनेश विजान सिर्फ लीगल डील का पालन कर रहे हैं क्योंकि वह अब और इंतजार नहीं कर सकते.”

कृति सेनन ने खरीदी मर्सिडीज-बेंज मेबैक GLS 600, गाड़ी के साथ बनाया ये रिकॉर्ड

यह ‘राब्ता’, ‘अर्जुन पटियाला’, ‘लुका छुप्पी’ और ‘मिमी’ के बाद दिनेश विजान के साथ ‘हम दो हमारे दो’ कृति के साथ पांचवीं फिल्म होगी. उनकी लेटेस्ट रिलीज ‘मिमी’ सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई और उसका नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया गया. फिल्म में कृति की परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: