सीता की भूमिका के लिए Kangana Ranaut लेंगी 32 करोड़, फीस के मामले में तोड़े सारे Record, बनी सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली एक्ट्रेस बनीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द इनक्रेनेशन: सीता’ (The Incarnation: Sita) को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं है. इस फिल्म में वो सीता का रोल निभाने जा रही है. इस बीच कंगना को लेकर बड़ी खबर ये आ रही है कि उन्हें इस फिल्म के लिए उन्हें भारी-भरकम रकम बतौर फीस मिलने जा रही हैं. अगर ये खबर सही साबित होती हैं. तो वो बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन जाएंगी.

‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट और यूट्यूबर केआरके (KRK) ने सोशल मीडिया पर ये दावा करके सनसनी मचा दी हैं. केआरके ने सूत्रों के हवाले से बताया कि फिल्म ‘सीता’ के लिए कंगना रनौत को 32 करोड़ रुपए की फीस दी जाएगी. जो अब तक इंडस्ट्री में किसी भी हीरोइन को दी जाने वाली सबसे ज्यादा फीस होगी. हालांकि इस बारे में फिल्म मेकर्स या कंगना की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं.

 

आपको बता दें कि इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि सीता के रोल के लिए करीना कपूर ने 12 करोड़ की मांग की थी. जिस पर काफी बवाल मचा था. बाद में फिल्म के राइटर मनोज मुतंशिर ने दावा किया था कि कंगना रनौत ही इस रोल के लिए उनकी पहली पसंद थी.

मुंतशिर ने कहा था कि “इस रोल के लिए कंगना उनकी पहली पसंद थी. हमने कभी किसी और एक्ट्रेस से इसके लिए संपर्क नहीं किया और क्योंकि हम हमेशा चाहते थे कि कंगना ही इस रोल को निभाए”. मनोज ने कहा कि उन्होंने इस कहानी में सीता का जो चरित्र ‘स्केच’ किया है उसमें अलग-अलग रंग हैं, और कंगना उस लिहाज से सबसे बेहतरीन कलाकार हैं”.

फिल्म ‘द इनक्रेनेशन: सीता’ को अलौकिक देसाई डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म को केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखा है, जो ‘बाहुबली’ फेम एसएस राजामौली के पिता हैं.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: