Wasim Akram की पत्नी Shaniera ने पाकिस्तान को बताया सबसे सुरक्षित, ‘अपनों’ ने लगाई क्लास

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान (Pakistan) की एक बार फिर से दुनियाभर में फजीहत हो रही है. वजह है न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) द्वारा मैच शुरू होने से ठीक पहले पूरा दौरा रद्द करना. सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए न्यूजीलैंड ने अपना दौरा रद्द कर दिया है. इसके बाद से पाकिस्तानी अपने मुल्क को सबसे सुरक्षित करार देने में लग गए हैं. इसी क्रम में पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम (Wasim Akram) की पत्नी शनायरा (Shaniera) ने भी एक ट्वीट कर डाला. हालांकि, उनकी बातें लोगों को पसंद नहीं आईं.

‘पहले कुछ Research कर लेतीं’

पूर्व क्रिकेटर की पत्नी शनायरा अकरम (Shaniera Akram) ने अपने ट्वीट में पाकिस्तान को सबसे सुरक्षित बताने की कोशिश की. उन्होंने लिखा, ‘दुनिया में ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां मुझे पाकिस्तान से ज्यादा सुरक्षित महसूस हो’. ऑस्ट्रेलियाई मूल की शनायरा का यह बयान लोगों के गले नहीं उतरा. सोशल मीडिया पर ‘अपनों’ ने ही उनकी क्लास लगा दी. एक पाकिस्तानी पत्रकार ने शनायरा को फटकार लगाते हुए लिखा है कि कुछ कहने से पहले उन्हें रिसर्च करनी चाहिए.

Journalist ने ऐसे किया तंज

पाकिस्तानी मूल के पत्रकार और आलोचक मोहम्मद तकी ने शनायरा अकरम के ट्वीट के जवाब में उन पर तंज कसते हुए कहा है, ‘मुझे भी…दुनिया में कोई जगह पाकिस्तान से ज्यादा सुरक्षित नहीं लगती, खासकर तब जब मैं फ्लोरिडा में हूं.’ वहीं, कुछ यूर्स ने शनायरा से सवाल किया कि तमाम अपराधों और आतंकियों को पनाह देने के बावजूद पाकिस्तान की पैरवी वह किस आधार पर कर रही हैं?

काफी समय से Australia में हैं 

मोहम्मद तकी खुद अमेरिका के फ्लोरिडा में रहते हैं, जबकि शनायरा बीते काफी वक्त से मेलबर्न में हैं. इसलिए पत्रकार ने वसीम अकरम की पत्नी पर इस तरह तंज कसा. शनायरा कोरोना वायरस प्रतिबंधों की वजह से पिछले 11 महीनों से ऑस्ट्रेलिया में फंसी हैं. हाल ही में वसीम उनसे मिलने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हैं. शनायरा सोशल एक्टिविस्ट हैं और पानी, सड़क सुरक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्था से लेकर पर्यावरण जैसे मुद्दों पर काम करती हैं.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: