Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में होगा बड़ा बदलाव, कार्तिक-नायरा के जाते ही होगी इस एक्ट्रेस एंट्री

नई दिल्ली: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. TRP और शो की कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए इसमें बड़े स्तर पर परिवर्तन किए जा रहे हैं. साफ किया जा चुका है कि लंबे वक्त से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) जल्द ही इस सीरियल को अलविदा कहने जा रहे हैं.

मां बन जाएगी सीरत और फिर…
क्योंकि मेकर्स कहानी को नई पीढ़ी से शुरू करना चाहते हैं तो ये बात साफ हो चुकी है कि कार्तिक और सीरत (Kartik and Sirat) की कहानी को खत्म कर दिया जाएगा. सीरत (Sirat) जल्द ही मां बन जाएगी और जैसे ही उनका बच्चा दुनिया में कदम रखेगा वैसे ही शो की कहानी में लंबा लीप आ जाएगा. इसके बाद जब कहानी शुरू होगी तो किरदार भी नए होंगे और प्लॉट भी.

शो में होगी बिलकुल फ्रेश एंट्री
क्योंकि मेकर्स शो की कहानी पूरी तरह से बदलने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ऐसे में स्टार कास्ट को लेकर भी बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा और जिस तरह टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की एंट्री हुई थी उसी तरह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में भी एक बिलकुल नई एंट्री कराई जाएगी.

क्या होगा दिगांगना सूर्यवंशी का रोल
जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 9 (Bigg Boss 9) में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) की सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में एंट्री होने वाली है. हालांकि अब तक इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि शो में दिगांगना का किरदार किस तरह का होगा.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: