पटौदी पैलेस में मां Sharmila Tagore के साथ समय बिता रही हैं Soha Ali Khan, तस्वीरों में दिखाई तीन पीढ़ियों की झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान(Soha Ali Khan) इन दिनों अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. सोहा भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और फैन्स के साथ अक्सर अपनी और इनाया की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने फैन्स को अपनी फैमिली की तीन पीढ़ियों की झलक दिखाई है.

सोहा ने शेयर की शर्मिला टैगोर के साथ खूबसूरत फोटो

दरअसल सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें वो अपनी मां एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और बेटी इनाया के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोहा ने लिखा कि, तीन पीढ़ियों की औरतें, बता दें कि ये तस्वीर उनके पटौदी पैलेस की है. तस्वीर में तीनों ही जयपुरी कॉटन प्रिंट के आउटफिट पहने हुए दिख रही है. सोहा की इस तस्वीर पर श्वेता बच्चन ने कमेंट करते हुए लिखा कि,कितना अद्भुत है.

 

सोहा ने दिखाया इनाया का पिता प्रेम

इसके अलावा सोहा ने अपनी इस ट्रिप की एक वीडियो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की थी. वीडियो में उन्हें शर्मिला के साथ स्क्रैबल खेलते हुए दिखा गया था. गेम के अंत में शर्मिला को 258 अंक मिले जबकि सोहा को 10 अंक से हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही एक और तस्वीर में इनाया एक स्टडी टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए सोहा ने बताया कि, वो अपने पिता एक्टर कुणाल खेमू को एक खत लिख रही थीं.

अपने पोते जहांगीर से नहीं मिली शर्मिला

बता दें कि शर्मिला हाल ही में अपने पांचवें पोते के जन्म के बाद फिर से दादी बनी हैं. उनके बेटे सैफ अली खान और बहू करीना कपूर खान ने फरवरी में अपने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान का स्वागत किया है. हालांकि, शर्मिला महामारी की वजह से अभी तक उससे मिल नहीं पाई है. क्योंकि वो लंबी दूरी की यात्रा नहीं कर सकती है.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: