Pavitra Rishta 2.0 के टाइटल ट्रैक को सुनकर इमोशनल हो जाती हैं Ankita Lokhande, आती है Sushant Singh Rajput की याद

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों पवित्र रिश्ता 2.0 (Pavitra Rishta 2.0) में दिखाई दे रही हैं. इस सीरियल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे दी हैं. ये सीरियल पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन हैं. इस सीजन में अभिनेता शहीर शेख (Shaheer Shiekh) मानव का किरदार निभा रहे हैं जो पहले सीजन में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने निभाया थी इस सीरियल में अंकिता और सुशांत की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. जिसके बाद दोनों रीयल लाइफ जोड़ी भी बन गए थे. अंकिता अक्सर सुशांत को लेकर अब भी बात करती रहती है.

हाल ही में अंकिता ने इस सीरियल को लेकर बॉलीवुड लाइफ से एक्सक्लूसिव बात की. उन्होंने बताया कि वो आज भी पवित्र रिश्ता 2.0 के टाइटल ट्रैक को सुनकर इमोशनल हो जाती है. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि बार-बार सुशांत को याद करने की वजह क्या है? तो उन्होंने कहा कि वो एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं. और वो हर तरह के हालात का सामना करने के लिए तैयार रहती हैं. ‘मैं जानती हूं कि मैं शूटिंग के लिए जा रही हूं इसलिए हमेशा सुशांत को याद नहीं कर सकती”.

अंकिता ने आगे कहा कि “मैं पवित्र रिश्ता 2.0 के सभी सीन को अच्छी तरह से निभाती हूं, लेकिन जब टाइटल ट्रैक बजता है तो मुझे अजीब सा लगने लगता है.. मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. उस समय मुझे सुशांत की याद आने लगती है. इस गाने के दौरान ही मेरी पहली बार उनसे मुलाकात हुई थी”. उन्होंने कहा कि, “मुझे याद आता है कि कैसे वो शूटिंग के दौरान मेरे पीछे खड़ा होता था, ये सुनकर मुझे वहीं सीन याद आता है. लेकिन फिर सब भूल कर आगे बढ़ना पड़ता है मुझे अपनी बेस्ट देना है”. अंकिता ने कहा, कि “मानव और अर्चना बनकर हम अलग ही दुनिया में खो जाते थे”.

अंकिता और सुशांत इस सीरियल के दौरान ही एक-दूसरे के करीब आए थे. इसके बाद वो कई साल एक साथ रिलेशनशिप में रहे. इस बाद सुशांत ने फिल्मों की ओर रुख कर लिया और दोनों का रिश्ता टूट गया. सुशांत के निधन के बाद अंकिता लगातार उनके न्याय के लिए आवाज उठाती दिखी थीं.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: