सलमान खान की मामी के बढ़ गए हैं भाव, एक्टर ने वीडियो शेयर कर फैंस को बताई फीलिंग्स

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) जब शुरू हुआ तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने कई सितारों ने इसे होस्ट करने की कोशिश की. हालांकि जिस स्टार ने सबसे जबरदस्त अंदाज में इसे होस्ट किया वो थे सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan). दबंग खान ने इस शो में ऐसी रौनक पैदा की, कि तब से लेकर आज तक वही इसे होस्ट करते आ रहे हैं.

मशहूर है सलमान का नॉटी स्टाइल
सलमान खान (Salman Khan) का दबंग अंदाज और उनका कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर इस शो में इंटेन्सिटी भी पैदा करता है और इसे फनी भी बनाता है. सलमान खान (Salman Khan) का ह्यूमर हमें कई बार टीवी और सिल्वर स्क्रीन पर नजर आता रहा है, और हाल ही में वह एक बार फिर से नॉटी स्टाइल में जोक करते दिखाई पड़े. हालांकि इस बार टीवी या थिएटर पर नहीं बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर.

सलमान की मामी का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर दबंग खान (Dabangg Khan) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह फैंस को अपनी मामी से इंट्रोड्यूस कराते नजर आ रहे हैं. आखिर कौन हैं सलमान खान (Salman Khan) की मामी जिनके बारे में वह वीडियो में बता रहे हैं और बता रहे हैं कि उनका दिमाग खराब हो गया है? अगर ये सवाल आपके भी दिमाग में आ रहा है तो चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला.

इंग्लिश में कनवर्ट किया नाम, बढ़े भाव
वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) ने बताया, ‘तो एक मेरी मामी है. जबसे उसका नाम इंग्लिश में पड़ा, नाम हिंदी का था. उसने अपना नाम इंग्लिश में कंवर्ट कर लिया. उसका दिमाग खराब हो गया और उसके प्राइज बढ़ गए. मैं आपको मेरी मामी से मिलाना चाहता हूं.’ इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) फैंस को कैमरा पर एक फली की तस्वीर दिखाते हैं.

राखी सावंत ने कमेंट करके लिखी ऐसी बात
राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस वीडियो पर कमेंट में लिखा- भाई ये तो फली है. इसी के साथ राखी (Rakhi Sawant) ने लाफिंग इमोजी भी बनाया है. इसी तरह ढेरों लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कॉमेंट सेक्शन में हंसने वाले इमोजी बनाए हैं. बता दें कि दबंग खान (Dabangg Khan) का सेंस ऑफ ह्यूमर एक बार फिर से फैंस को गुदगुदाने में कामयाब रहा है.

soure:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: