BB OTT Winner दिव्या अग्रवाल को थी सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने की उम्मीद, बोलीं- उन्हें मुझ पर गर्व होता

‘बिग बॉस ओटीटी’ विनर दिव्या अग्रवाल (BB OTT Winner Divya Agarwal) ने हाल में अपने फैंस से बातचीत करने का वक्त निकाला और उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. दिव्या ने इंस्टाग्राम लाइव के जरिए फैंस से बात की. दिव्या ने अपने सभी फैंस के प्रति आभार जताया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें लगता था कि जब वह बिग बॉस ओटीटी हाउस में थी, तब उन्हें किसी का सपोर्ट नहीं था. लेकिन उनके इस विचार को फैंस ने गलत साबित किया और शो का विनर बना दिया.

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal Journey) ने शो में अपनी जर्नी के बारे में बताते हुए फैंस से अपील की कि वे उनके को-कंटेस्टेंट्स किसी भी चीज़ के लिए टारगेट न करें. दिव्या ने कहा,”शो में जो कुछ भी हुआ, शो में ही रहने दो. उस बात को खींचने की, उसपर चर्चा करने की कोई जरूरत नहीं है. ये सेलिब्रेशन का वक्त है.” दिव्या ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में भी बात की. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें सिद्धार्थ के निधन के बारे में एक डांस परफॉर्मेंस से पहले पता चला था. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि वो हमारे बीच नहीं है.

दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) से जुड़े सवाल पर दिव्या जबाव देती हैं,”एक डांस परफॉर्मेंस से पहले उनके बारे में पता चला. सिद्धार्थ शुक्ता मेरे फेवरेट थे. ये काफी अनरियल सा लग रहा है. अभी तक यकीन नहीं होता है कि वो हमारे बीच नहीं है. ऐसा लगता है कुछ गलत ही सुना है. मैं उन्हें मिस कर रही हूं. मैं उनसे अप्रूवल का इंतजार कर रही थी… मैं बिग बॉस से बाहर आई और सिद्धार्थ मुझे बोले… पीठ थपथपाते हुए कि बहुत अच्छा खेला. मैं ऐसी उम्मीद कर रही थी. उम्मीद करती हूं उन्हें मुझपर गर्व होता.”

इससे पहले दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने कहा कि वह अपने घर के कंटेस्टेंट्स को मिस कर रही हैं. खास तौर पर राकेश बापट को, जिन्हें वो चाय बनाकर पिलाती थी. ये इंस्टा लाइव भी वह चाय पीते-पीते कर रही थीं. एक फैन ने उनसे चाय बनाने के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि ये चाय उन्होंने खुद बनाई है. उन्होंने ये भी कहा कि वह अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट्स से घर के बाहर नहीं मिली हैं. उन्होंने राकेश, निशांत भट्ट और अक्षरा सिंह के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि अक्षरा अभी बिजी चल रही हैं. उनसे बहुत जल्द ही मिलूंगी.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: