India’s Got Talent Show: ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ जज करेंगी Shilpa Shetty, शो को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

India’s Got Talent Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) टैलेंट बेस्ड शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent Show) में जज के रूप में नजर आएंगी. उनका कहना है कि देश प्रतिभा से भरा हुआ है. शिल्पा ने कहा कि ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ एक ऐसा शो है जिसे मैंने सालों से देखा है. इसलिए स्वाभाविक रूप से मैं शो के जज पैनल में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं.

उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब मैं एक रियलिटी शो को जज कर रही हूं जो न केवल डांस पर आधारित है, बल्कि विविध प्रकार के कौशल पर आधारित है. भारत प्रतिभाओं से भरा देश है और मुझे सुर्खियों में आने वाले लोगों में से एक होने की खुशी है. शिल्पा को ‘सुपर डांसर’, ‘नच बलिए’ और ‘जरा नचके दिखा’ जैसे विभिन्न डांस-आधारित रियलिटी शो में जज के रूप में देखा गया है.

शो के मेकर्स ने पहला प्रोमो किया जारी

शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसका पहला प्रोमो जारी कर दिया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी रियलिटी शो के बारे में घोषणा करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस शो में देश के हर तरह के टैलेंट को दिखाया जाएगा. शो के अगले सीज़न की घोषणा करते हुए निर्माताओं ने एक वीडियो साझा किया जिसमें शिल्पा शेट्टी ग्रैंड एंट्री करती दिखाई दे रही हैं. शो के नए प्रोमो में शिल्पा शेट्टी कहती हैं, ‘इंडियन गॉट टैलेंट में देशभर के कई टैलेंट को दिखाया जाएगा. भारतीय लोगों को टैलेंट दिखने के लिए ये मंच सबसे बड़ा स्टेज है. औओ इंडिया और दिखाओ अपना टैलेंट.’ अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर क्लिप को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने लिखा, ‘भारतीय टेलीविजन का सबसे बड़ा टैलेंट शो इंडियाज गॉट टैलेंट. ऑडिशन जल्द ही शुरू होंगे.’

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: