Shehnaaz Gill फिल्मी सेट पर जल्द करेंगी वापसी, दिलजीत संग शुरु करेंगी ‘हौसला रख’ की शूटिंग!

Shehnaaz Gill Resume Shooting For Honsla Rakh: टीवी और पंजाबी की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद ऐसी टूटी हैं कि एक्ट्रेस पिछले तीन हफ्तों से सोशल मीडिया, कैमरे और अपने काम हर जगह से दूरी बना ली है. सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  मीडिया के सामने स्पॉट नहीं हुई है. ऐसे में हर कोई उम्मीद कर रहा है कि शहनाज इस घटना से उभर कर एक बार फिर नॉर्मल हो. ऐसे में अब उनके फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है कि शायद एक्ट्रेस अपने काम की वयज से जल्द ही सेट पर वापस कर ले.

दरअसल मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मुताबिक शहनाज (Shehnaaz Gill) दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ पंजाबी फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) कर रही है. इस फिल्म का एक प्रमोशनल गाना 15 सितंबर को शूट किया जाना था लेकिन सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के निधन के बाद इसे पोस्टपोनड कर दिया गया है. ऐसे में मेकर्स उम्मीद लगा रहे हैं कि इस महीने के आखिर तक शहनाज एक बार फिर शूटिंग शुरू कर सकती है.

दरअसल इस फिल्म के प्रोड्यूसर दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने एक पोर्टल से बात करते हुए बताया कि ‘हम शहनाज के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं. इस गाने को 15 सितंबर को लंदन में छूट के जाने की योजना बनाई गई थी. लेकिन मौजूदा हालात में ऐसा नहीं हो सका. ऐसे में जल्द ही एक नई तारीख तय की जा सकती है. उम्मीद कर सकते हैं कि कुछ ही दिनों में हमारी शहनाज बातचीत हो.’ 

source:india.com

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: