बच्चों के सामने विवादित गाने गाकर आ चुकी हैं सुर्खियों में रह चुकी हैं पंजाबी सिंगर Afsana Khan, अब दिखेंगी Bigg Boss 15 में

सलमान खान (Salman Khan)  का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 का जल्द ही टीवी पर शुरु होने वाला हैं. शो के प्रोमो से साफ हो गया है कि इस बार को शो जबर्दस्त हंगामेदार रहने वाला है. शो के कंटेस्टेंट को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. इस बार शो में पॉपुलर पंजाबी सिंगर अफसाना खान भी धमाका मचाने वाली हैं. शो में शामिल होने के लिए वो मुंबई भी पहुंच चुकी हैं. अफसाना खान ‘तितलियां’ के लिए मशहूर हैं.

अफसाना खान का जन्म 12 जून 1994 को पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ है. वो एक पंजाबी गायिका होने के साथ साथ अभिनेत्री और गीतकार भी हैं. टीवी के लिए उनका नाम नया नहीं हैं वो साल 2012 में सिंगिग रियल्टी शो ‘वॉयस ऑफ पंजाब’ सीजन 3 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं. जिसके बाद उन्हें पहचान मिली और फिर उन्होंने सिंगिग में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी. अफसाना ने ‘जट्टा सारेम वे तू ढाका’ जैसे सुपरहिट ट्रैक दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने ‘तूतेरा’, ‘माही मिले’, ‘जानी वे जानी’, ‘चंडीगढ़ शहर’ और ‘जूती झरके’ जैसे कई सुपरहिट गाने गाए.

लेकिन हार्टी संधू के साथ तितलियां सॉन्ग से उन्होंने खूब नाम कमाया. ये गाना यूट्यूब पर 700 मिलियन व्यूज पार कर चुका है. इस गाने में हार्डी संधू और सरगुन मेहता की जोड़ी ने अपना कमाल दिखाया हैं. इस गाने में अफसाना की आवाज को खूब पसंद किया गया. गानों के अलावा अफसाना खान बच्चों के सामने विवादित गाना गाने को लेकर भी विवादों में रह चुकी हैं.

पिछले साल फरवरी में अफसाना पर सरकारी स्कूल में छात्रों के सामने विवादित गाना गाने का आरोप लगा था. अफसाना मुक्तसर में एक स्कूल के कार्यक्रम में पहुंची थी जहां उन्होंने हथियार और हिंसा को लेकर गाने गाए. उन्होंने खुद ही ये वीडियो टिक टॉक पर शेयर किया जिसके बाद इस पर काफी बवाल हुआ था. 

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: