International Emmy Awards 2021: सुष्मिता सेन ने दी GOOD NEWS, बेस्ट ड्रामा सीरीज के लिए नॉमिनेट हुई ‘आर्या’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बॉलीवुड में धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद उन्होंने पिछले साल क्राइम ड्रामा सीरीज आर्या (Aarya) के जरिए ओटीटी पर डेब्यू किया. 10 साल की लंबे फासले के बाद सुष्मिता ने अपनी पर्दे पर वापसी की और लोगों को एक बार फिर अपनी अदाकारी से लुभा लिया. अब इस सीरीज को लेकर उन्होंने एक गुड न्यूज शेयर की है. सीरीज को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 (International Emmy Awards 2021) में नॉमिनेशन मिला है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने ट्विटर पर फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ‘भारत… टीम आर्या को बधाई.’ उन्होंने इसके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और वीर दास (Vir Das) को भी उनके नॉमिनेशन के लिए बधाई दी है.

International Emmy Awards 2021, International Emmy Awards, Sushmita Sen, Sushmita Sen starrer series Aarya, Aarya nominated for International Emmy Awards 2021, Social Media, Viral News, सुष्मिता सेन, बेस्ट ड्रामा सीरीज, आर्या, सोशल मीडिया

दरअसल, नवाजुद्दीन की बेस्ट एक्टर और वीर दास की कॉमेडी सीरीज वीर दास: फॉर इंडिया (Vir Das : For India) कॉमेडी सेगमेंट के लिए नॉमिनेट हुई है.

‘आर्या’ लोकप्रिय डच क्राइम-ड्रामा ‘पेनोजा’ का आधिकारिक रीमेक है. राम माधवानी और संदीप मोदी द्वारा निर्मित, ‘आर्या’ ने पिछले साल जून में अपने रिलीज के बाद काफी प्रशंसा बटोरी थी. टीम फिलहाल इसके दूसरे सीजन पर काम कर रही है.

इस सीरीज में सुष्मिता के साथ चंद्रचूर सिंह , सिकंदर खेर, विकास कुमार के अलावा कई एक्टर्स शामिल हैं. इसमें सुष्मिता ने आर्या का किरदार निभाया है जिसमें वह पति के निधन के बाद अलग अवतार में नजर आती हैं. वह परिवार की सुरक्षा के लिए किसी से भी लड़ने को तैयार होती हैं.

आपको बता दें कि 22 नवंबर को न्यूयॉर्क शहर में आयोजित होने वाले एक समारोह के दौरान 2021 अंतरराष्ट्रीय एमी पुरस्कारों के विजेताओं की घोषणा की जाएगी. गौरतलब है कि फिल्म निर्माता रिची मेहता की ‘दिल्ली क्राइम’ ने नवंबर 2020 में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज का पुरस्कार जीता था.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: