KBC 13: कंटेस्टेंट की साड़ी-नेकलेस से इतने इंप्रेस हो गए अमिताभ बच्चन, दे दिया Tea Date का ऑफर

कौन बनेगा करोड़पति के 13वें (Kaun Banega Crorepati 13) सीजन को अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) होस्ट कर रहे हैं और ये शो अपने चौथे सप्ताह में प्रवेश कर चुका है. शो में कई बार अमिताभ बच्चन और प्रतिभागियों के बीच मजेदार बातें होती हैं जिसे दर्शक इंज्वॉय करते हैं और इसकी वजह से शो कंप्लीट इंटरटेनमेंट पैकेज बन जाता है. इस सीजन में आने वाले समय में कुछ और भी मजेदार चीजें देखने को मिलेंगी. अमिताभ बच्चन का एपिसोड में कुछ ऐसा अंदाज देखने के लिए मिलेगा जो पहले भी शो में नहीं दिखा था.

अमिताभ बच्चन शो में एक कंटेस्टेंट के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आएंगे. शो की प्रतिभागी नम्रता शाह कत्थक डांसर हैं और बिग बी की बहुत बड़ी फैन हैं. सोनी टीवी द्वारा जारी किए प्रोमो में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट नम्रता शाह की तारीफ करते हैं. अमिताभ कहते हैं, ‘आप बहुत सुंदर लग रही हैं और जो आपने गले में पहना हुआ है ना ये तो बेहद सुंदर है.’

इसके बाद नम्रता अमिताभ बच्चन से कहती हैं कि क्या वो उन्हें अमित जी बुला सकती हैं. इस पर अमिताभ बच्चन उन्हें कहते हैं, ‘आप मुझे सिर्फ अमित बुला सकती हैं.’ नम्रता ये सुनकर बल्श करने लगती हैं.

इसके बाद अमिताभ बच्चन मजाकिया अंदाज में कहते हैं- प्रोड्यूसर जी ये कार्यक्रम बंद करो, मुझे नम्रता जी के साथ चाय पीने जाना है. अमिताभ बच्चन नम्रता के गले की हार की भी तारीफ करते हैं. इतना ही नहीं नम्रता शो में कलंक फिल्म के गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ पर डांस करते भी नजर आएंगी.

उनसे अमिताभ बच्चन सवाल करते हैं कि इतना घूमने पर चक्कर नहीं आता क्या. इसपर नम्रता अमिताभ बच्चन से कहती हैं- नजर एक जगह टिकी हो तो चक्कर नहीं आते. केबीसी का ये प्रोमो देखकर लग रहा है कि यह एपिसोड मस्ती से भरा हुआ है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: