Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट से सभी नाते तोड़कर सई छोड़कर जाएगी घर, ऐन मौके पर सासू मां पलट देगी सारा खेल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि सई चव्हाण निवास छोड़ने का मन बना चुकी है. उसने अपने कॉलेज से ट्रांसफर सर्टिफिकेट भी हासिल कर लिया है. वो सबकुछ छोड़-छाड़ कर गढ़चिरौली जाना चाहती है. चव्हाण निवास में गणपति बप्पा का आगमन हुआ है और इस वजह से घर में सब खुश हैं.

सई करेगी देवयानी का मुंह बंद

आज आप देखेंगे कि सई अपना बैग पैक कर रही होगी कि तभी देवयानी पहुंच जाएगी. देवयानी उससे बहुत से सवाल पूछेगी और सई बता देगी कि वो घर छोड़कर जा रही है. सई अपनी चालाकी से देवयानी का मुंह बंद कर देगी. देवयानी सई की बातों से काफी नाराज होती है. सई अपने आबा को लेकर इमोशनल हो जाती है और विराट को कोसने लग जाती है.

सई और विराट की लड़ाई

दूसरी तरफ पाखी और सम्राट में नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आएंगी. सम्राट के मन में पाखी के लिए प्यार बढ़ेगा और पाखी भी बड़ी चालाकी से सम्राट को यह एहसास दिलाएगी कि वो उसी से प्यार करती है. देवयानी, विराट को सई के साथ आखिरी रात में साथ रहने के लिए कहेगी. लेकिन इसी बात पर सई और विराट की लड़ाई होने लग जाएगी. यह देखकर देवयानी को डर लगने लगेगा.

गढ़चिरौली जाएगी सई

सई और विराट में सई के आबा को लेकर लड़ाई होने जाएगी. विराट कहेगा सई को इतना प्यार मिलना ही नहीं चाहिए था, जितना उसके आबा ने दिया. सई कहेगी कि वो जाकर अपने गुस्से का इलाज करवाए, साथ ही वो कहेगी कि उसके और विराट के बीच कोई रिश्ता नहीं हो सकता. इस बात से विराट बहुत आहत हो जाता है और सई भी अब गढ़चिरौली जाने का मन पक्का कर लेगी.

आई को पता चलेगा सच

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई विराट के सभी गिफ्ट लौटा देगी और चोरी-छिपे घर से जाने की कोशिश करेगी लेकिन सई की आई यानी अश्विनी को पता चल जाएगा कि सई उससे कुछ छिपा रही है. वो सई से पूछेगी इस बारे में और सई का चेहरा बन जाएगा.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: