Kangana Ranaut ने Nawazuddin Siddiqui को दुनिया का बेस्ट एक्टर बताया, Emmy Award 2021 के लिए नॉमिनेट होने पर कुछ यूं की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) जमकर तारीफ की है. दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स (International Emmy Award 2021) के लिए नॉमिनेट किए गए हैं. कंगना ने नवाज को दुनिया का सबसे अच्छा एक्टर बताया है. नवाज को फिल्म ‘सीरियस मैन’ के लिए बेस्ट एक्टर की श्रेणी में नॉमिनेट किया गया है.

इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 में नवाज के अलावा एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की क्राइम ड्रामा सीरीज ‘आर्या ‘के लिए नॉमिनेट किया गया है. वहीं, वीर दास की नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल ‘वीर दास: फॉर इंडिया’ को कॉमेडी सेगमेंट में नॉमिनेट किया गया है. कंगना रनौत ने नवाज की तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते लिखा, “बधाई हो सर! आप निश्चित रूप से वर्ल्ड के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं.” कंगना इस मैसेज के साथ एक अर्थ इमोजी भी शेयर किया है.

Kangana Ranaut ने Nawazuddin Siddiqui को दुनिया का बेस्ट एक्टर बताया, Emmy Award 2021 के लिए नॉमिनेट होने पर कुछ यूं की तारीफ

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जाहिर की खुशी 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, “वाह सीरियस मैन ने मुझे बेस्ट एक्टर श्रेणी में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया है. बधाई हो ‘सीरियस मैन’ की टीम.”

 

सीरियस मैन’ को सुधीर मिश्रा ने किया डायरेक्ट

बता दें कि फिल्म ‘सीरियस मैन’ को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म मनु जोसेफ के उपन्यास सीरियस मैन पर ही आधारित हैं. इस फिल्म में एक महत्वाकांक्षी अंडर अचीवर शख्स की कहानी दिखाई गई है, जो अपने परिवार की किस्मत को बदलने के लिए अपने बेटे की पॉपुलैरिटी का फायदा उठाता है.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: