Tata जीतेगी देश का दिल, 5 लाख में लॉन्च करेगी SUV कार

नई दिल्ली: स्वदेशी ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) इस फेस्टिव सीजन में Micro SUV Tata Punch लॉन्च करने की तैयारी में है. टाटा पंच को लॉन्च से पहले ही अलग-अलग कलर में कई जगह स्पॉट किया जा चुका है. Tata की H2X कॉन्सेप्ट पर आधारित पंच को कंपनी ने डीलरशिप पर भी भेजना शुरू कर दिया है. इस कार की सबसे खास बात यह है कि इसे भारत में 5 लाख रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है.

कम दाम में प्रीमियम फीचर्स

Tata Punch को अगले महीने यानी अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में 5 लाख रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. टाटा मोटर्स ने हाल ही में इसका टीजर जारी किया, जिसमें डिजाइन समेत कई फीचर्स का खुलासा हुआ है. खबर आ रही है कि टाटा पंच में मल्टीपल राइडिंग मोड्स देखने को मिल सकते हैं, जो कि सस्ती कारों में देखने को नहीं मिलते हैं. लेकिन टाटा मोटर्स पंच की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए इस धांसू माइक्रो एसयूवी में ऐसे-ऐसे फीचर्स लेकर आ रही है, जो क्रेटा, सेल्टॉस और ब्रेजा के साथ ही टाटा की ही नेक्सॉन और अन्य कारों में दिखते हैं.

3 शानदार राइडिंग मोड्स

कार का फ्रंट लुक काफी हद तक टाटा सफारी और टाटा हैरियर से मिलता-जुलता हो सकता है. टाटा पंच में Tata Nexon की तरह Sport, City और Eco जैसे 3 राइडिंग मोड्स होंगे, जो हर टेरेन में लोगों के राइडिंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाएंगे, यानी चाहे शहरी सड़क हो या उबड़-खाबड़ रास्ते, सभी जगहों पर टाटा पंच लोगों का खास ख्याल रखेगी. साथ ही हर मोड में लोगों को अलग-अलग माइलेज मिलेगी. अपकमिंग माइक्रो एसयूवी Tata Punch को दो इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है, जो कि 1.2 लीटर 3 सिलिंडर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल यूनिट होंगे. पंच को 5 स्पीड मैनुअल और AMT ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

चमचमाते रंगों ने लुभाया ग्राहकों का दिल

पिछले दिनों टाटा पंच डुअल टोन कलर ऑप्शन में नजर आई. नई फोटो में गाड़ी को ऑरेंज-ब्लैक के कॉम्बिनेशन में देखा गया. साथ ही इसमें LED DRL (डेटाइम रनिंग लाइट्स) और डुअल टोन अलॉय व्हील भी देखने को मिलते हैं, जिससे पता लगता है कि यह एसयूवी का टॉप वेरिएंट हो सकता है.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: