Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की बहू की इंटीमेट तस्वीरें वायरल, क्या इस परेशानी से बाहर निकालेगा अनुज?

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आखिर अनुज और अनुपमा को अकेले में वक्त बिताने का मौका मिल ही गया है. दोनों साथ में मुंबई पहुंच गए हैं, लेकिन इस प्यार भरे पल में खलल पड़ने वाला है. वनराज के बाद एक बुरी खबर दोनों के होश उड़ाएगी.

वनराज पहुंचेगा मुंबई

आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज और अनुपमा मुंबई में अपना अच्छा वक्त बिता रहे होंगे. अनुपमा (Anupama) की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा. वो नॉन स्टॉप हंसती रहेगी. अनुज और अनुपमा साहिल किनारे घूमते रहेंगे कि तभी दोनों के सामने वनराज और काव्या आ जाएंगे. ऐसे में दोनों को बड़ा झटका लगेगा. वनराज और काव्या भी जुहू बीच पहुंच जाएंगे. ऐसा क्यों और कैसे होगा, ये जानकर आपको भी हैरानी होगी. अनुज (Anuj Kapadia), वनराज (Sudhanshu Pandey) को देखर ग्रीट करेगा. वनराज, अनुपमा और अनुज को ताना मारेगा, कहेगा कि जुहू बीच पर दोनों काम कर रहे हैं. इस बात को सुनकर अनुपमा गुस्सा जाएगी और अनुज के साथ निकल जाएगी.

शाह हाउस में होगा हंगामा

वहीं दूसरी ओर शाह हाउस में भी खलबली मची रहेगी. आने वाले ट्विस्ट से पूरा शाह हाउस हिलने वाला है. पहले ऐसा देखा गया कि रोहन हार मानने को तैयार नहीं है, वो कैसे भी नंदिनी को वापस पाना चाहता है. समर और नंदिनी को अलग करने के लिए वो हर मुमकिन कोशिश करने वाला है. रोहन, अपनी और नंदिनी की प्राइवेट तस्वीरें समर को भेजेगा. समर इन तस्वीरों को देखने के बाद रोहन पर गुस्सा होगा, कहेगा कि वो उसकी प्राइवेट लाइफ खराब कर रहा है. इस बार समर नंदिनी से नहीं नाराज होगा.

समर-नंदिनी के सामने आएगी बड़ी मुसीबत

बौखलाया रोहन ये सारी प्राइवेट तस्वीरें वायरल कर देगा. इसके साथ ही वो अनुपमा की बा को भी ये तस्वीरें भेजेगा. नंदिनी इस बात से बहुत परेशान हो जाएगी. वो नहीं चाहती कि उसके और समर के बीच दोबार दूरियां आएं. ऐसे में बा का रिएक्शन देखने लायक होगा. वहीं वनराज, अनुपमा और काव्या को जब ये खबर मिलेगी तो उनके भी होश उड़ने वाले हैं. ये देखना वाली बात होगी कि समर-नंदिनी इस मुसीबत से बाहर कैसे आते हैं. वहीं इस मामले में भी अनुज एक बार फिर समर और अनुपमा की मदद करते नजर आ सकता है.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: