KKK 11 को बेइमानी से जीतने की खबरों पर Arjun Bijlani का रिएक्श, बोले- ‘मै चैनल की वजह नहीं जीता..’

टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) के विजेता बने हैं, लेकिन दूसरे नंबर पर रहीं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के फैंस को उनकी जीत रास नहीं आ रही. वो लगातार उन्हें गलत तरह से विजेता बनाने का आरोप लगा रहे हैं. जिसके बाद अर्जुन बिजलानी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

“मैंने दिव्यांका से तेज स्टंट किया था”

एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए अर्जुन बिजलानी ने इस तरह के दावों को गलत बताया. उन्होंने कहा कि वो इस तरह के कमेंट को चुटकी भर नमक की तरह लेते हैं. अर्जुन ने कहा कि “ये बहुत दुःख की बात है.. ये शो इस पर आधारित नहीं है कि लोग किसे पसंद करते हैं या चैनल किसे पसंद करते हैं.. ये इस पर आधारित है कि कौन तेजी से या अधिक चालाकी से स्टंट करता है.” उन्होंने कहा शो के दौरान किए गए आखिरी स्टंट को उन्होंने दिव्यांका त्रिपाठी से तेज किया था. इसके साथ ही दूसरे स्टंट भी थे जिन्हें वो उनसे जल्दी करने में कामयाब रहे. मैं उस दिन उनसे बेहतर था. वो स्टंट चैनल नहीं कर रहा था. एक बार जब लोग इसे देखेंगे, तो उन्हें पता चल जाएगा कि ये एक कठिन स्टंट है और दिव्यांका कुछ देर के लिए जाल में फंस गई थीं. हर कोई जिसने स्टंट देखा वो जानता था कि मैंने इसे तेजी से किया है.”

 

सवाल उठाने वालों को अर्जुन का जवाब

अर्जुन ने आगे कहा कि फैंस तो हमेशा ही चाहेंगे कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट जीत जाए, लेकिन मैंने इसे तेजी से किया इसलिए मैं जीत गया. मैं इसलिए नहीं जीता कि चैनल मुझे जिताना चाहता था. ये सोचना या मान लेना अजीब है कि सभी रियलिटी शो कैसे काम करते हैं. मैं इस तरह के कमेंट्स को एक चुटकी नमक की तरह लेता हूं,” उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन उनका विरोध करता है. बस इस पर ध्यान दे रहे हैं जो इसकी खुशी मना रहे हैं.

शो के फाइनल स्टंट में अर्जुन का मुकाबला, दिव्यांका और विशाल आदित्य सिंह से था. लेकिन विशात तीसरे नंबर पर बाहर हो गए जिसके बाद अर्जुन ने अगले स्टंट में दिव्यांका को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया. 

source:abpnews
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: