Mukesh Ambani की जान हैं बेटी Isha Ambani, इस गाने पर किया था डांस, विदाई से जुड़े गाने पर भावुक हो गए थे पापा-बेटी

Daughter’s Day Special: बेटियां तो पिता की जान होती हैं, उनके दिल का अभिमान होती हैं. पिता और बेटी का रिश्ता बेहद खास होता हैं. देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भी अपनी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) पर जान छिड़कते हैं. उनकी खुशी के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं.

ईशा के साथ डांस करते भावुक हुए मुकेश अंबानी

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चें हैं आकाश, ईशा और अनंत. लेकिन जब पिता और बेटी के रिश्तें की बात आती हैं तो ईशा और मुकेश अंबानी का रिश्ता और भी खास हो जाता है. दोनों के बीच की प्यार भरी बॉन्डिंग अक्सर दिखाई देती हैं. 28 जून 2018 को बेटे आकाश की श्लोका मेहता से शादी के दौरान मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा के साथ डांस करते दिखाई दिए थे. शादी की फंक्शन चल रहा था.. गायक शंकर महादेवन और हर्षदीप कौर लाइव परफॉर्मेंस कर रहे थे. जैसे ही इन लोगों ने ‘राजी’ फिल्म का गाना ‘दिलबरो…’ गाया मुकेश खुद को रोक नहीं सके और ईशा के साथ डांस करने लगे. देखिए वीडियो-

पिता-बेटी की बॉन्डिंग है शानदार

इस फंक्शन के दौरान गायक शंकर महादेवन और हर्षदीप ने इस गाने को मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी को डेडीकेट किया था, जिसके बाद दोनों इस गाने पर थिरकते नजर आए. फिल्म में ये गाना बेटी की विदाई के दौरान दिखाया गया है. मुकेश अंबानी का दिल भी इस गाने को सुनकर भावुक हो उठा था, जिसके बाद ईशा ने उन्हें गले से लगा लिया. ऐसा नहीं है कि फादर-डॉटर की ये बॉन्डिंग सिर्फ यहीं दिखाई दी है. वो आम दिनों में भी बेटी का इसी तरह ध्यान रखते हैं.

इस वीडियों में भी जब मुकेश अंबानी बेटी को अलविदा कह रहे हैं तो प्यार से उनके माथे पर चूम लेते हैं. ईशा भी अपने पिता को इसी तरह प्यार करती हैं. ‘वॉग मैग्जीन’ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो अपने पिता की विरासत को आगे ले जाना चाहती हैं.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: