कपिल शर्मा के लिए मोटापा बना वरदान, बातों ही बातों में शुरू हो गया ‘The Kapil Sharma Show’

टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) लोगों का खूब मनोरंजन करता है. इस शो पर बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट तक के दिग्गज शिरकत करते हैं और हंसी-ठहाकों के बीच अपनी लाइफ से जुड़ी मजेदार बातों को शेयर करते हैं. कलर्स टीवी पर आने वाले इस शो को शुरू करने का खुलासा होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने किया. कपिल ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’, ‘कॉमेडी सर्कस’ के अलावा दूसरे कॉमेडी शो करने के बाद सन 2016 में अपना कॉमेडी चैट शो शुरू किया. अब तक 500 से अधिक एपिसोड्स कर चुके हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’  शुरू करने के बारे में आरजे निशांत को दिए एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया कि उन्हें कलर्स टीवी पर आने वाले शो ‘झलक दिखला जा’ को होस्ट करने के लिए एप्रोच किया गया था. कपिल ने बताया कि ‘जब मैं कलर्स के ऑफिस गया तो मुझसे पूछा गया कि क्या आप एक शो होस्ट करेंगे, मैंने पूछा कौन सा तो उन्होंने बताया कि ‘झलक दिखला जा’. मुझसे कहा गया कि आप और मनीष पॉल शो को होस्ट करेंगे’.

कपिल बताते हैं ‘मैंने कहा ठीक है और मुझे बीबीसी के प्रोडक्शन हाउस से मिलने के लिए कहा गया. जब मैं उनसे मिलने गया तो मुझे देखने के बाद उसने कहा ‘आप बहुत मोटे हैं. आप थोड़ा वजन कम करो’. मैंने चैनल को बताया कि उन्होंने क्या कहा, फिर चैनल ने उन्हें फोन कर कहा कि ये एक अच्छे इंसान है, उन्हें होस्ट करने दो, बाद में अपना वजन कम कर लेंगे. तब मैंने उनसे कहा कि आप लोग एक कॉमेडी शो क्यों नहीं बनाते ?’

कपिल ने बताया ‘उन्होंने मुझे एक पिच बनाने के लिए कहा गया तो मैंने उनसे दो दिन का वक्त मांगा, क्योंकि मेरे पास कोई आइडिया नहीं था. मैं घर गया और मैंने उस चीज के बारे में सोचा जो मैं वाकई अच्छा कर सकता था…मुझे स्टैंडअप कॉमेडी, स्केच कॉमेडी, कॉस्ट्यूम कॉमेडी करना अच्छा लगता था. इसलिए मैंने इस सारे एलिमेंट को एक शो में लाने की तैयारी की. मैंने उन लोगों को पिच बताया तो पूछा कितना लंबा होगा, स्टैंडअप, गैग्स, सेलिब्रिटी इंटरव्यू सब मिलाकर जब शूट किया गया तो 120 मिनट हो गया, वे केवल 70 मिनट चाहते थे.
विज्ञापन

कपिल आगे बताते हैं ‘उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि शो को छोटा कैसे किया जाए. जब आप चैटिंग कर रहे होते हैं तो यह समझना काफी मुश्किल हो जाता है कि कब बातचीत लंबी हो गई. खैर शो जब सामने आया तो बेहद प्यार मिला. हमने 25 एपिसोड की प्लानिंग की थी लेकिन 500 एपिसोड पूरे कर लिए’.

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: