Anupama Update: काव्या को छोड़ अनुपमा के पास वापस लौटेगा वनराज? इस बड़े ट्विस्ट से मचेगा बवाल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आखिर अनुज और अनुपमा को अकेले में वक्त बिताने का मौका मिल ही गया है. दोनों साथ में मुंबई पहुंच गए हैं, लेकिन इस सब से हटकर शो में एक नया मोड़ आने वाला है, जो शो की पूरी कहानी पलट देगा.

वनराज को मिल रही दर्शकों की नफरत

हमारी सहियोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. मेकर्स ने शो के ट्रैक में बदलाव लाने का फैसला किया है. बीते दिनों शो में गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की एंट्री हुई थी. गौरव की एंट्री के बाद से अनुपमा (Anupama) और अनुज (Anuj Kapadia) की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं वनराज (Vanraj) को लोग खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. वनराज बार-बार ओछी हरकते करने से बाज नहीं आ रहा है. फैंस वनराज के किरदार को जरा भी पसंद नहीं कर रहे हैं. दर्शक वनराज को बिल्कुल भी नहीं देखना चाहते और लगातार निगेटिव फीडबैक दे रहे हैं.

मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

वनराज का किरदार  ‘अनुपमा’ (Anupama) शो में लीड मेल का किरदार है. ऐसे में मेकर्स नहीं चाहते की लीड किरदार को निगेटिव रिसपॉन्स मिले. मेकर्स ने फैसला लिया है कि आने वाले दिनों में वनराज की छवी सुधारेंगे. ऐसा करने के लिए वनराज के किरदार में थोड़ा बदलाव लाया जाएगा. लोग अनुपमा के किरदार को बहुत पसंद करते हैं. वहीं वनराज की हरकतों की वजह से उसे नापसंद किया जाने लगा है. उसके बदले लोग अनुज को चाहने लगे हैं, लेकिन अब आने वाले एपिसोड्स में दर्शक वनराज की नई साइड देखेंगे.

अनुपमा-वनराज होंगे फिर साथ-साथ? 

‘अनुपमा’ (Anupama) के आने वाले एपिसोड में वनराज (Vanraj), अनुपमा के लिए अपना प्यार एक्सेप्ट कर लेगा. वो नहीं चाहता कि अनुपमा किसी और की हो. वो हर हाल में उसे अपना बनाकर रखना चाहता है. वनराज के इस नए रूप को देखकर काव्या का बुरा हाल होना तय है. ऐसे में ये भी हो सकता है कि वनराज, अनुपमा को पाने के लिए काव्या को छोड़ दे. इन धमाकेदार ट्विस्ट से शो की पूरी कहानी बदल जाएगी. अनुज कपाड़िया (Anupama) का क्या हाल होगा ये भी देखने लायक होगा?

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: