Shilpa Shetty से जब पति को लेकर पूछा गया सवाल तो भड़क गईं एक्ट्रेस, Video Viral

नई दिल्ली: बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पोर्नोग्राफी केस में जमानत हो गई है. पूरे 62 दिन के बाद वो जेल से बाहर आ गए हैं. बाहर आने के बाद राज कुंद्रा की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन शिल्पा शेट्टी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने विचार लोगों के बीच रख रही हैं. राज की जमानत और घर पहुंचने के बाद शिल्पा के कई पोस्ट वायरल हुए. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वैसे राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला सामने आने के बाद से ही लोगों की दिलचस्पी शिल्पा शेट्टी से जुड़े मामलों में बढ़ गई है.

सवाल सुनते ही भड़कीं शिल्पा

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) का वायरल हो रहा वीडियो एक इवेंट का है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी मीडिया से बातचीत करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पपाराजी शिल्पा शेट्टी से पति राज कुंद्रा से जुड़ा सवाल पूछ रही है. शिल्पा सवाल सुनते ही अजीब रिएक्शन देती हैं. वो सवाल से नाखुश नजर आती हैं. रिपोर्टर को रोकते हुए शिल्पा शेट्टी कहती हैं, ‘क्या मैं राज कुंद्रा हूं? मैं उसके जैसी लगती हूं? नहीं नहीं…मैं कौन हूं?’

वायरल हो रहा शिल्पा का रिएक्शन 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के इस रिएक्शन से ये तो साफ हो गया कि उन्हें पपाराजी की ये हरकत जरा भी पसंद नहीं आई. शिल्पा का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं और अपने रिएक्शन भी इस पर दे रहे हैं. कुछ लोगों को शिल्पा का ऐसे रिएक्शन देना सही लगा है तो कई लोग उनके रवैये को गलत बता रहे हैं.

 

19 जुलाई को राज हुए थे गिरफ्तार

बता दें, याद दिला दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद से वह लगातार कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे थे. राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाने और वेब एप्लीकेशन पर पब्लिश करने का आरोप लगा था. इस मामले में कई एक्ट्रेस ने भी राज पर आरोप लगाए थे, इनमें शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का नाम शामिल था. इस मामले में शिल्पा (Shilpa Shetty) से भी पूछताछ की गई थी, जिसमें उन्होंने साफ कह दिया था कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं था. यहां तक कि शिल्पा शेट्टी ने ये भी कह दिया कि उनको इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं थी.

शिल्पा ने संभाला परिवार

बात करें, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) की तो पति की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) बहुत हिम्मत से पूरे परिवार को संभालती नजर आईं. शिल्पा ने हर तरह से परिवार को इस मुश्किल वक्त से उबारने का काम किया. उन्होंने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी पूरे किए. वो लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहीं.

source:zeenews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: