जादू-टोने के शक में वहशी बनी महिला, Neighbour पर बोला हमला; दो उंगलियां दांतों से चबाई और खा गई

मैड्रिड: पड़ोसियों में झगड़े (Neighbours Fighting) आम बात है, लेकिन स्पेन (Spain) में एक महिला अपनी पड़ोसी से इस कदर नाराज हुई कि उसकी दो उंगलियां ही चबा डालीं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल, आरोपी महिला को शक था कि उसकी पड़ोसी जादू-टोना करती है, इसी को लेकर दोनों के बीच पहले बहस और फिर हाथापाई हो गई.

बेटी के सामने दिया वारदात को अंजाम

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, स्पेनिश पुलिस ने बताया कि Seville में रहने वाली 45 वर्षीय महिला को अपनी 48 वर्षीय पड़ोसी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने पीड़िता की दो उंगलियां अपने दातों से चबाई और फिर उन्हें खा गई. इस पूरी वारदात के समय आरोपी की छह वर्षीय बेटी भी वहीं मौजूद थी.

Police ने बचाई पीड़िता की जान 

पुलिस को इस घटना के बारे में आसपास रहने वालों ने सूचित किया था. पुलिस अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि आरोपी महिला पीड़िता की बुरी तरह पिटाई कर रही थी. एक अधिकारी ने कहा, ‘आरोपी महिला को शक था कि पड़ोसी उसके खिलाफ जादूटोना करती है. वो पानी में नमक मिलाकर उसके घर पर छिड़कती थी. इसी को लेकर दोनों में पहले बहस और फिर हाथापाई शुरू हो गई’.

पहले Stone से किया वार

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पड़ोसी पर पहले भारी पत्थर से वार किया फिर उसे नीचे गिराने के बाद उसकी दो उंगलियां अपने दांतों से काटीं और उन्हें खा गई. पीड़ित महिला मूल रूप से कांगो की रहने वाली है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, आरोपी की मानसिक स्थिति की भी जांच कराई जा रही है.

source:zeenewws

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: