Anupamaa Spoiler Alert: अनुज करेगा अनुपमा के लिए अपने प्यार का इज़हार, वनराज के सामने होगा इश्क का ऐलान

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी का सबसे पसंदीदा शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में होता है. इस बार शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. बीते कुछ दिनों से अनुपमा की लव लाइफ चर्चा में है. ऐसे में इस ट्विस्ट से फैन्स को झटका लगने वाला है. हाल ही में हमने देखा कि अनुपमा और अनुज को चौंकाते हुए वनराज और काव्या भी मुंबई पहुंच जाते हैं. अब आने वाले एपिसोड में पूरी कहानी बदलने वाली है.

अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा की बॉन्डिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अनुज और अनुपमा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इसी सिलसिले में दोनों एक पब में भी जाते हैं और साथ में खूब मस्ती करते हैं मगर वहां काव्य और वनराज भी पहुंच जाते हैं. अनुज के साथ अनुपमा को खुश देखकर वनराज को जलन होती है मगर अनुपमा दोनों को इग्नोर करने की कोशिश करती हैं. इसके बाद वनराज जिस तरीके से अनुपमा से सवाल करता है वो सबको हैरान कर देता है.

Anupama and Anuj go to a restaurant to have food

इसके बाद अनुपमा और अनुज दोनों कॉकटेल पीने के बाद नशे में डूब जाते हैं और अजीब हरकत करने लगते हैं. इसी सिलसिले में वनराज के सामने अनुज, अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार करता है. वनराज ये बात सुनते ही हैरान हो जाएगा और फिर दोनों का रिएक्शन देखने लायक होगा.

source:india.com

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: